अदिवि शेष ने मेजर फिल्म के लिए की हिंदी में डबिंग!

अदीवि शेष (Adivi Shesh) की फिल्म मेजर (Major) का टीजर लॉन्च किया। नए वर्ष में अदिवि ने अपने काम को ज्यादा महत्व देते हुए अपनी इस फिल्म की हिंदी डबिंग की!

  |     |     |     |   Published 
अदिवि शेष ने मेजर फिल्म के लिए की हिंदी में डबिंग!

जैसे ही अभिनेता अदीवि शेष (Adivi Shesh) की फिल्म मेजर (Major) का टीजर लॉन्च किया गया वैसे ही लोगों में फिल्म के प्रति उत्सुकता और बढ़ गई है। फैंस को 2022 की इस बेहतरीन फिल्म के बारे जानकारी हासिल करने की जिज्ञासा है। नए वर्ष में अदिवि शेष ने अपने काम को ज्यादा महत्व देते हुए अपनी इस आगामी फिल्म की हिंदी डबिंग की। इस डबिंग के दौरान उन्होंने सारे प्रिकॉशन को फॉलो किया।

इस बारे में बात करते हुए सेश कहते हैं, “हमारी टीम के भीतर एक मानक नीति है। मास्क अप करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें 🙂 मैं अपने माता-पिता के स्वास्थ्य के बारे में बहुत सचेत हूं, इसलिए मैं हमेशा भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचकर रहता हूं और हमेशा मास्क का इस्तेमाल करता हुं। परवीर के सद्स्यों और ऐसे दो दोस्तो के साथ समय बिताना अच्छा है जो डबल वैक्सीनेटेड हैं और मैंने नए साल पर यही किया।”

यह भी पढ़ें: शादी के बाद कैटरीना कैफ की नई तस्वीरें मचा रही हैं सोशल मीडिया पर धमाल, मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट

“कई और भी वर्क कॉमिटमेंट्स हैं, और मुझे पता है कि इसमें विलंब करने से फिल्म और उससे जुड़ी कास्ट एंड क्रू पर बहुत फर्क पड़ता है जिन्होंने इसके पीछे कड़ी मेहनत की है। मैं चाहता था कि फिल्म का हिंदी डब बहुत ही सरलता से हो और ऐसा ही हुआ।”

सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म शेष द्वारा निभाए गए वास्तविक जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन और समय को दर्शाती है। मेजर उन्नीकृष्णन ने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान आतंकवादियों द्वारा शहीद होने से पहले कई बंधकों की जान बचाई थी।

 

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply