‘मलंग’ के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना किसी आर्मी मिशन जैसा- आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapur), दिशा पटानी (Disha Patani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor)  स्टारर 'मंगल' (Malang) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है।

Author   |     |     |     |   Published 
‘मलंग’ के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करना किसी आर्मी मिशन जैसा- आदित्य रॉय कपूर
आदित्य रॉय कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapur), दिशा पटानी (Disha Patani) और अनिल कपूर (Anil Kapoor)  स्टारर ‘मंगल’ (Malang) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है। इसके प्रमोशन के लिए आदित्य और दिशा जमकर मेहनत कर रहे हैं। वहीं फ़िल्म को लेकर आदित्य ने कई दिलचस्प बातें भी शेयर की हैं।

आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि फिल्म के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर ऐसा लग रहा था कि मैं आर्मी में हूँ और यह एक मिशन जैसा है। इससे बहुत थकान होती थी। मुझे फिल्म के लिए शूटिंग करते समय ही बॉडी बनानी थी। इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।

Tanhaji Box Office Collection: ‘तान्हाजी’ ने सलमान-रणबीर को पछाड़ा, 16वें दिन की जोरदार कमाई

 

फिल्म की शूटिंग को लेकर आदित्य रॉय कपूर ने बताया कि मैंने काफी दिन तक गोवा में शूटिंग की। जहाँ में अपने जवानी के दिनों को याद किया। आदित्य ने आगे बताया कि फिल्म में जो किरदार मैं निभा रहा हूँ उसके कुछ पहलू मेरी निजी जिंदगी से भी मिलते हैं।

मलंग में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू दिखाई देंगे। फिल्म के गाने हिट हो चुके हैं। फैंस पर गानों का जादू चल चुका है। फिल्म में आदित्य का खूंखार रोल देखने को मिल रहा है। जिस तरह से ट्रेलर में दिखाया गया है उससे लोगों में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। वहीं ट्रेलर में दिशा और आदित्य की जोड़ी शानदार लग रही है। फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में लगेगी।

Bigg Boss 13: शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच बढ़ीं दूरियां, दोनों के बीच जुबानी जंग जारी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply