अदिति राव हैदरी का खुलासा- उनसे भी रोल के बदले हुई थी ये डिमांड

अदिति राव हैदरी ने बताया हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार

अदिति राव हैदरी ने बताया हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार
अदिति राव हैदरी ने बताया हो चुकी है कास्टिंग काउच का शिकार

बॉलीवुड में कास्ट‍िंग काउच हमेशा ही एक बड़ा मुद्दा रहा है. लगातार फिल्म और टीवी एक्ट्रेस इस मुद्दे पर अपने अनुभव का खुलासा करती रही हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में मेहरुन्न‍िसा का किरदार न‍िभाने वाली अदिति राव हैदरी ने भी चौंका देने वाला खुलासा किया है.

अद‍ित‍ि राव हैदरी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. वह भी एक बार कास्ट‍िंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. फिल्म में रोल के बदले उनसे भी डिमांड की गई थी. उनके इंकार पर उन्हें रोल नहीं मिला. इतना ही नहीं 8 महीने तक उन्हें कोई काम नहीं मिला.

बॉलीवुड में सात साल से अभिनय कर रहीं अद‍ित‍ि ने बताया, ‘मैं भी इन हालातों से गुजर चुकी हूं, लेकिन मैंने अपने आपको संभाल लिया. मैंने इस वजह से कई काम छोड़े और जब ये हुआ तो मैं हैरान थी. कोई मुझसे इस तरह व्यवहार कैसे कर सकता है. मैं उस द‍िन बहुत रोती रही.’

बताते चलें कि अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर, 1986 हैदराबाद में हुआ था. रॉयल फैमिली में जन्मी अदिति तलाकशुदा हैं. उन्होंने टीवी स्टार सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी. कुछ दिनों बाद उन दोनों का तलाक हो गया. इसेक बाद अदिति ने अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देने लगीं.

अदिति के नाना राजा जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे. वह आमिर खान की वाइफ किरण राव की चचेरी बहन हैं. उनके पिता का नाम एहसान हैदरी और मां का नाम विद्या राव है. जब वो दो साल की थी तभी उनके माता-पिता में भी तलाक हो गया था.

Leave a Reply