रिया चक्रवर्ती को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा ट्वीट, कहा- ‘जल्द ही तुम्हारी असलियत सामने आएगी’

अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी।

  |     |     |     |   Updated 
रिया चक्रवर्ती को लेकर इस एक्टर ने किया बड़ा ट्वीट, कहा- ‘जल्द ही तुम्हारी असलियत सामने आएगी’
रिया चक्रवर्ती की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। जब से सुशांत के पिता ने पटना में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर एफआईआर दर्ज कराई गई, मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अब अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी।

अध्ययन सुमन ने ट्वीट में लिखा है कि #RheaChakraborthy आपकी सच्चाई जल्द सामने होगी! तुम दौड़ सकते हो लेकिन तुम थक कर मर जाओगे! #SushantTruthNow #SushantRheaTwist मुझे पता है कि गलत लोगों से जुड़ना कितना डरावना है! यह भयावह है! अध्ययन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है

सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री ने इन्टरनेट पर लगाई आग, देखिये इनका गाना ‘दिल को करार आया’

सुशांत के पिता ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता रिया पर 15 करोड़ रुपए लेने का भी बड़ा आरोप लगाया है। सुशांत को कई अलग दवाइयां दी जाती थीं। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की बहन ने रिया पर काले जादू करने की बात कही है। मीतू ने कहा कि रिया सुशांत के फ्लेट में काला जादू करती थी।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता ने भी सुशांत और अपने बीच हुई कुछ चैट बिहार पुलिस के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने रिया और सुशांत के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था इस बात का जिक्र किया है।

जब अभिषेक बच्च को की गई यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, मिला कुछ ऐसा जवाब!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply