अभिनेत्री श्री रेड्डी का सनसनीखेज आरोप- मुझे पब्लिक टॉयलेट की तरह इस्तेमाल किया गया

टॉलीवुड एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने एक तमिल एक्टर पर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने फेसबुक पर खुद को 'पब्लिक टॉयलेट' की तरह इस्तेमाल किए जाने की बात लिखी है।

By   |    |   2,486 reads   |  0 comments
अभिनेत्री श्री रेड्डी का सनसनीखेज आरोप- मुझे पब्लिक टॉयलेट की तरह इस्तेमाल किया गया

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री श्री रेड्डी (तेलुगू एक्ट्रेस) ने इसी साल अप्रैल में बीच सड़क पर कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच का विरोध किया था। उन्होंने साउथ के एक बड़े फिल्ममेकर के बेटे पर रेप जैसे संगीन आरोप लगाए थे। इसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गईं। टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों ने उन्हें फिल्म में काम देने से इनकार कर दिया। एक बार फिर श्री रेड्डी ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख एक बड़े तमिल एक्टर पर (नाम लिए बगैर) कई संगीन आरोप लगाए हैं।

श्री रेड्डी ने सोमवार देर रात अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की। वह लिखती हैं, ‘मुझे पब्लिक टॉयलेट की तरह इस्तेमाल किया गया। वह जख्म बिल्कुल भी नहीं भरेंगे। मानसिक रूप से बहुत परेशान हूं। मैं जानती हूं कि इसमें मेरी रजामंदी थी लेकिन फिल्मों के ऑफर के लिए मैंने ये सब किया। मानो मेरी लाश ने ये सब किया। मेरा विश्वास करो, मैंने कुछ भी अपनी मर्जी से नहीं किया।’

श्री रेड्डी ने फेसबुक पर शेयर की ये पोस्ट…

तमिल हीरो पर सनसनीखेज आरोप

श्री रेड्डी आगे लिखती हैं, ‘वो मेरी जिंदगी के सबसे खौफनाक पल थे। उन बातों ने मेरी जिंदगी को बुरी तरह प्रभावित किया। उनसे कैसे बाहर निकलूं। अब एक तमिल हीरो मेरी प्रोफेशनल लाइफ को तबाह करने की कोशिश कर रहा है। वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का करीबी है। वह व्यभिचारी किस्म का शख्स है। क्या मैं इस धरती पर रहने के लायक नहीं हूं या फिर कुछ और है?’

ग्लैमर की चकाचौंध से दूर चेन्नई में हैं श्री रेड्डी

श्री रेड्डी ने जिस तमिल अभिनेता का जिक्र किया है उन्होंने पोस्ट में उसका नाम नहीं लिखा है। इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग इसे श्री रेड्डी का पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। फिलहाल श्री रेड्डी इन दिनों ग्लैमर की चकाचौंध से दूर चेन्नई में हैं। अभिनेत्री गाजा तूफान से प्रभावित इलाकों में पीड़ितों की मदद कर रही हैं।

श्री रेड्डी ने हैदराबाद में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया था

बताते चलें कि श्री रेड्डी इससे पहले सुरेश बाबू के बेटे अभिराम दग्गुबाती के साथ अफेयर होने की बात कह चुकी हैं। उन्होंने अभिराम और अपनी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी मीडिया में वायरल कर दी थीं। इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाते हुए उन्होंने हैदराबाद में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया था। इस मामले में पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था।

सारा अली खान के साथ कॉफी पीना चाहते हैं कार्तिक आर्यन…

नीचे देखिए श्री रेड्डी की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Ssssensation

A post shared by Sri Reddy Mallidi (@srireddymallidi) on

View this post on Instagram

Good mng india..

A post shared by Sri Reddy Mallidi (@srireddymallidi) on

Leave a Reply