रसिका दुग्गल ने अंतरराष्ट्रीय ऑडियो वेंचर, ‘द एम्पायर के लिए स्टीफन फ्राई’ को किया जॉइन 

ओटीटी प्लेटफार्म्स पर लुटकेस, मिर्जापुर सीज़न 2, ए सूटेबल बॉय  और आउट ऑफ लव सीजन 1 की सफलता के बाद अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rashika Duggal) जल्दी ही इंटरनेशनल ऑडियो वेंचरका ऑडियो वेंचर साइन किया है जिसका नाम है "द एंपायर", जिसे लिखा है अनुवब पाल ने और इसका निर्देशन करेंगे ऐड मोरिश । यह एक का हिस्सा बनेंगी। भारत को वैश्विक तौर पर रिप्रेजेंट करनेवाली इस बहुमुखी कलाकार ने बीबीसी रेडियो २ के चैनल एक्स प्रोडक्शन  कॉमेडी ऑडियो सिरीज़ है जो 7 मार्च को रिलीज़ की जाएगी।

  |     |     |     |   Updated 
रसिका दुग्गल ने अंतरराष्ट्रीय ऑडियो वेंचर, ‘द एम्पायर के लिए स्टीफन फ्राई’ को किया जॉइन 
रसिका दुग्गल (फोटो: इंस्टाग्राम)

ओटीटी प्लेटफार्म्स पर लुटकेस, मिर्जापुर सीज़न 2, ए सूटेबल बॉय  और आउट ऑफ लव सीजन 1 की सफलता के बाद अभिनेत्री रसिका दुग्गल (Rashika Duggal) जल्दी ही इंटरनेशनल ऑडियो वेंचरका ऑडियो वेंचर साइन किया है जिसका नाम है “द एंपायर”, जिसे लिखा है अनुवब पाल ने और इसका निर्देशन करेंगे ऐड मोरिश । यह एक का हिस्सा बनेंगी। भारत को वैश्विक तौर पर रिप्रेजेंट करनेवाली इस बहुमुखी कलाकार ने बीबीसी रेडियो २ के चैनल एक्स प्रोडक्शन  कॉमेडी ऑडियो सिरीज़ है जो 7 मार्च को रिलीज़ की जाएगी।

“द एंपायर” की कहानी इंपीरियल इंडिया में स्थापित की गई है जहाँ दार्जिलिंग के एक नए जिला मजिस्ट्रेट अपने नए पद की जिम्मेदारियों को निभाने की कोशिश करता है। अभिनेत्री रसिका दुग्गल पहली क्रांतिकारी सपना को अपनी आवाज़ देंगी । वॉइस कास्ट में रसिका के अलावा स्टीफन फ्राई, अलेक्जेंडर ओवेन, अनुवब पाल और मिशेल गोमेज़ जैसे अभिनय की दुनिया के बड़े दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं।

रसिका दुग्गल

रसिका जिस किरदार को चित्रित कर रही हैं  वह 1911 में दार्जिलिंग की  उज्ज्वल और बुद्धिमान महिला है जो नए ब्रिटिश मजिस्ट्रेट के पास जाती है और इसके कारण कई ऐसी चीजें सामने आती हैं जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। लूटकेस की सफलता के  बाद एक बार फिर रसिका इस सिरीज़ में कॉमेडी कर रही हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि द एम्पायर बीबीसी के फेस्टिवल ऑफ फनी का हिस्सा है, जिसकी घोषणा पहले ही की गयी थी।

रसिका कहती हैं कि , “अनुवब पाल की स्क्रिप्ट ने मुझे खूब हँसाया ।  मैं 3 महीने के लंबे गंभीर ड्रामा पर आधारित इस श्रृंखला के लिए आई थी और कॉमेडी वो चीज थी जो मुझे चाहिए थी।  स्टीफेन फ्राई, अलेक्जेंड्रा ओवेन और मिशेल गोमेज जैसी एक्टर्स के साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। हमने ज़ूम कॉल पर लॉगिन इन करके दुनिया के विभिन्न स्टूडियोज से विभिन्न समय-सारणी पर काम किया। इतनी सारी प्रतिभा के साथ इतनी खूबसूरत आवाजों को सुनना भी आनंद की बात है । मैं इस कार्य में गोते लगाने की प्रतीक्षा नहीं कर सकती।”

NCB चार्जशीट में दवाओं के मामले में 33 लोगों में रिया चक्रवर्ती के नाम आने पर अब उनके वकील का आया बयान!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply