अभिनेत्री रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पुलिस का किरदार निभा कर बता दिया है की वह किसी से कम नहीं

हालही में हुए हैदराबाद रेप से सारा शहर झंझोर उठा था। लेकिन आपको बता दे की उसका न्याय हो चूका है। ख़बर के अनुसार चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मारा जा चूका है। इस विषय पर बहुत सारे बन चुकी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्री ने दमदार परफॉरमेंस दिया है। चलिए डालते है एक झलक...

Author   |     |     |     |   Updated 
अभिनेत्री रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पुलिस का किरदार निभा कर बता दिया है की वह किसी से कम नहीं
रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

हमेशा से सवाल उठते आ रहा है की क्या आज के ज़माने में महिलायें सुरक्षित है? क्योंकि आयदिन लड़कियों की किडनेपिंग और रेप के खबरें सामने आ रहे है।हालही में हुए हैदराबाद रेप से सारा शहर झंझोर उठा था। लेकिन आपको बता दे की उसका न्याय हो चूका है।  आरोपियों को इसकी सजा मिल चुकी है। ख़बर के अनुसार चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मारा जा चूका है और इस ख़बर से सारा देश खुश है। इस विषय पर बहुत सारे बन चुकी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्री ने दमदार परफॉरमेंस दिया है। चलिए डालते है एक झलक…

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)

रानी मुखर्जी का पुलिस का अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। रानी आने वाली फिल्म मर्दानी 2 को लेकर बहुत उत्साहित है। आपो बता दे की रानी दूसरी बार पुलिस के किरदार में नज़र आयेंगी। रानी का यह लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अगर उसकी आने फिल्म के बारे में बात कर तो वह रेपिस्ट और हत्यारें को तलाशती हुई दिख रही है। ट्रेलर को दशकों के तरफ से ढेर सारा प्यार मिल है। यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होगी।

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एक नहीं बल्कि दो बार पुलिस को किरदार किया है। प्रियंका ने पुलिस का किरददर डॉन, डॉन 2 और जय गंगाजल में किया है। द स्काई इस पिंक की अभिनेत्री ने बहुत प्रभावशाली किरदार निभाया है। प्रियंका को पुलिस के रूप में देख वह बहुत भा गई और हम चाहेंगे की वह ऐसा क़िरदार में आगे की फिल्म में नज़र आये।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी निकम्मा से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली है। शिल्पा ने पुलिस का क़िरदार संजय दत्त स्टरर दस में किया था।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बिपाशा बसु बहुत ही टैलेंटेड अभिनेत्री है। वे अक्सर फिल्म में बोल्ड अवतार में नज़र आती है लेकिन आपको बता दे की उसने धूम 2 में पुलिस का किरदार किया था और वह उनका सबसे अच्छा परफॉरमेंस था और आगे की फिल्म में भी हम उसे देखना पसंद करेंगे।

तब्बू (Tabu)

तब्बू एक वर्सटाइल अभिनेत्री है और इसमें कोई शक नहीं है। तब्बू ने अजय देवगन और श्रिया सरन स्टरर फिल्म दृश्यम में पुलिस का क़िरदार किया था। तब्बू के पुलिस के अवतार बहुत लोगों को पसंद आया था।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

हमें सुष्मिता सेन को बड़े स्क्रीन पर फिर एक बार देखना चाहते है। सुष्मिता में समय मूवी में पुलिस का ,किरदार किया था। उसका परफॉमेन्स भी लोगों को बेहद पसंद आया था। हम चाहते हिअ की वह जल्द जल्द से कमबैक करे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply