एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी मां, बेटे को दिया जन्म, एक्स हसबैंड निखिल जैन ने दी ये प्रतिक्रिया!

तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं। नुसरत ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। सभी नुसरत को मां बनने पर बधाई दे रहे हैं। नुसरत जहां हैप्पी स्पेस में हैं। उन्होंने 25 अगस्त का दिन बेटे को जन्म दिया। सभी के साथ ही नुसरत के एक्स हसबैंड निखिल जैन ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी मां, बेटे को दिया जन्म, एक्स हसबैंड निखिल जैन ने दी ये प्रतिक्रिया!
नुसरत जहां और निखिल जैन (फोटो: सोशल मीडिया)

तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) मां बन गई हैं। नुसरत ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। सभी नुसरत को मां बनने पर बधाई दे रहे हैं। नुसरत जहां हैप्पी स्पेस में हैं। उन्होंने 25 अगस्त का दिन बेटे को जन्म दिया। सभी के साथ ही नुसरत के एक्स हसबैंड निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नुसरत जहां के साथ तुर्की में शादी करने वाले निखिल जैन ने मतभेद और लड़ाइयों को पीछे छोड़ते हुए नुसरत और उनके बच्चे को शुभकामनाएं दी हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए निखिल जैन ने कहा ‘नुसरत जहां के साथ मेरी अनबन, नए मेहमान को शुभकामनाएं देने से नहीं रोक सकती। मैं नुसरत के लिए शुभकामनाएं देता हूं। बेबी सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य अच्छा हो।’

बता दें कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में ग्रैंड वेडिंग की थी। शादी खूब लाइमलाइट में रही। दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हुई थी। वहीं बाद में नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर कहा चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है। कानून के अनुसार यह विवाह नहीं बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है।

रेड ड्रेस में किंग खान की लाडली सुहाना खान ने ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply