‘Janhit Mein Jaari’ Review: ‘कंडोम’ बेच रही एक्ट्रेस Nusrat Bharucha, जाने पूरी कहानी !

हमारे देश में कंडोम (condoms) लेते हुए अक्सर लोगो के चेहरे में शर्म की लकीर नजर आती हैं। दूसरी भाषा में कहे तो लोगो का झेंपा हुआ चेहरा नजर आता हैं। जिन लोगो के लिए यह एक समस्या हैं उन्हें नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) जरूर देखनी चाहिए। […]

  |     |     |     |   Updated 
‘Janhit Mein Jaari’ Review: ‘कंडोम’ बेच रही एक्ट्रेस Nusrat Bharucha, जाने पूरी कहानी !

हमारे देश में कंडोम (condoms) लेते हुए अक्सर लोगो के चेहरे में शर्म की लकीर नजर आती हैं। दूसरी भाषा में कहे तो लोगो का झेंपा हुआ चेहरा नजर आता हैं। जिन लोगो के लिए यह एक समस्या हैं उन्हें नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म में आज के समय की लड़की को दर्शाया गया हैं। जिसमें वो कंडोम (condoms) खरीदती नहीं बल्कि बेचने का काम करती हैं। फिल्म मेकर का यह आईडिया कितना काम आता हैं ये तो फिल्म की सक्सेस पर डिपेंड करेगा।

एक नई और जरुरी शिक्षा :

लेकिन इस फिल्म का मैसेज साफ हैं की यह फिल्म रूढ़िवादी और कट्टर समाज के बीच एक नई और जरुरी शिक्षा दे रही हैं। फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) कॉमेडी और ज्ञान से भरी एक फिल्म बन कर पेश हुई हैं। जय बसंतू सिंह द्वारा डायरेक्ट और राज शांडिल्य द्वारा लिखी गई यह फिल्म समाज को एक मैसेज प्रदान करती हैं।

ये है कहानी :

फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) की कहानी की बात करे तो इस फिल्म में सेफ सेक्स एक गंभीर मुद्दा पर आधारित फिल्म हैं। इसमे सेफ सेक्स पर पूरी कहानी घूमती रहती हैं। हालांकि यह किसी भी छोटे शहर की लड़की की कहानी पर आधारित हो सकती हैं। फिल्म की कहानी मनोकामना त्रिपाठी जिसके किरदार में नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) दिख रही हैं। फिल्म में नुसरत (Nusrat Bharucha) यानी मनोकामना त्रिपाठी की दो रास्तो में फस जाती हैं उन्हें कोई एक रास्ता चुनना होता हैं। खैर फिर उन्हें एक कंपनी में सेल्स रिप्रेजेंटेटिव की जॉब मिलती हैं।

जहा वो कंडोम (condoms) सेल करने का काम करती हैं। इस जॉब में जहा उनका परिवार भी होता है और बाहरी दुनिया भी। इन सब के बीच परिवार वालो को नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) की किरदार में नजर आ रही मनोकामना त्रिपाठी की शादी घर वाले कर देते हैं। फिर कहानी में कुछ टर्न आता हैं। इस कहानी के लिए कह सकते हैं की इस फिल्म में ज्ञान से ज्यादा एंटरटेनमेंट भरा हैं। जो की कहानी के ट्रेलर में नजर आता हैं लेकिन फिल्म में इस मुद्दे को बेहतरीन करके से पेश किया गया हैं।

Aryan Khan ने एनसीबी पर लगाया उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद करने का आरोप,Shahrukh बोले कि उन्हें अपराधी दर्शाया गया

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply