17 साल की उम्र में एक्ट्रेस Kubra Sait का हुआ था यौन शोषण, बयां किया दर्द

वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubra Sait) काफी प्रशंसा बटोरी। फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाई हैं। वही इस बीच कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अपनी लिखी किताब में अपनी जिंदगी के उन पन्नो का जिक्र किया हैं। जिसको जानने के बाद रूह कांप जाये। एक्ट्रेस (Kubra Sait) ने बताया की जब वो 17 साल की थी तब उन्हें धमकी मिली, अगर यौन शोषण के बारे में किसी से कहा तो उनके परिवार को मार दिया जायेगा। उन्होंने किताब में कई और बातें भी बताई।

  |     |     |     |   Updated 
17 साल की उम्र में एक्ट्रेस Kubra Sait का हुआ था यौन शोषण, बयां किया दर्द
कुब्रा सैत (फोटो: सोशल मीडिया)

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubra Sait) काफी प्रशंसा बटोरी। फैंस के दिलो में अपनी जगह बनाई हैं। वही इस बीच कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अपनी लिखी किताब में अपनी जिंदगी के उन पन्नो का जिक्र किया हैं। जिसको जानने के बाद रूह कांप जाये। एक्ट्रेस (Kubra Sait) ने बताया की जब वो 17 साल की थी तब उन्हें धमकी मिली, अगर यौन शोषण के बारे में किसी से कहा तो उनके परिवार को मार दिया जायेगा। उन्होंने किताब में कई और बातें भी बताई।

महिलाओं और बच्चियों को लेकर हमारे समाज के द्वारा अक्सर ऐसा कुछ घटित होता हैं जिसको बताने में अक्सर महिलाएं बचती हैं खासकर जब बात उनके चरित्र से जुड़ा होता हैं। ऐसा ही दर्द वेब सीरीज ‘सेक्ट्रेट गेम्स’ एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) से जुड़ा हैं। कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अपनी नई किताब ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ में अपनी जिंदगी के उस पल का खुलासा किया है जिस पल में उन्हें खेलना कूदना चाहिए लेकिन उस वक़्त वो डर में जीती थी। एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubra Sait) ने अपनी किताब में बताया कि, जब वो बच्ची थी तब उनके साथ यौन शोषण किया गया था।

कुब्रा सैत का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

कुब्रा (Kubra Sait) ने किया खुलासा :

एक्ट्रेस (Kubra Sait) ने बताया की जब वो 17 साल की थी तब उन्हें धमकी मिली की अगर इस बारे में उन्होंने कुछ कहा तो उनके परिवार को मार दिया जायेगा। उन्होंने किताब में लिखा है कि, कई साल बाद उन्होंने अपनी मां को बताया की कैसे उसके घर में नाक के नीचे उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था। कुब्रा (Kubra Sait) ने यह भी कहा कि, दुर्व्यवहार के कई समय बाद उनकी मां ने हाल ही में उनसे माफी मांगी। ढाई साल तक उनके ही अंकल ने उनके साथ एक दुर्व्यवहार किया, जिसे वह अपनी किताब में ‘एक्स’ कहती है।

दर्द साझा किया :

अपना दर्दनाक अनुभव साझा करते हुए कुब्रा (Kubra Sait) ने कहा कि, जब वो अपने परिवार के साथ बैंगलोर के रेस्तरां में अक्सर जाते थे तभी वहा के मालिक उसके और उसके भाई दानिश दोनों के करीब आये। परिवार वालो के साथ घुल मिल गए। इस दौरान माँ ने मालिक से अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में जिक्र किया और रेस्ट्रा के मालिक ने सहायता भी की। हफ्ते में 1-2 बार वह हमें रेस्टोरेंट ले जाया करता था। जिसके बाद उसने उनका यौन शोषण करना शुरु कर दिया।

आपको बता दें, कुब्रा ने अपनी किताब में कई और बातें साझा की हैं। इस किताब का नाम ‘ओपन बुक: नॉट काफ़ी ए मेमॉयर’ हैं। बता दें, सैफ अली खान द्वारा अभिनीत वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में अभिनेत्री कुब्रा सैत काफी प्रशंसा बटोरी। यह सीरीज हिट रही।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply