कंगना रनौत ने ‘ड्रग्स’ को लेकर बताई ये बात! कहा- ‘मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और फिर…’

कंगना ने 'ड्रग्स' को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। रनौत ने बताया कि किस तरह से उनपर ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने ‘ड्रग्स’ को लेकर बताई ये बात! कहा- ‘मेरी ड्रिंक में कुछ मिला दिया था और फिर…’
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (kangana Ranaut) हर मुद्दे पर बेबाक बयान देती हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में भी कंगना रनौत के कई बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुए। वहीं एक बार फिर कंगना मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गई हैं। इस बार कंगना ने ‘ड्रग्स’ को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। जब से सुशांत केस (Sushant Case) में ‘ड्रग्स’ एंगल सामने आया है तब से ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

कंगना रनौत ने बताया कि किस तरह से उनपर ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। कंगना ने कहा जब वह 16 साल की थीं तब उन्होंने अपना घर (मनाली) छोड़ दिया था। मैं अपने दम से मुबंई आई। इस बीच मेरे साथ एक मनहूस घटना भी घटित हुई। उस समय एक करेक्टर रोल करने वाला एक बंदा मुझे मिला और वह खुद को मेरा मेंटोर समझने लगा था।

इसी के साथ ही कंगना ने आगे कहा कि मैं उस दौरान होस्टल में एक आंटी के साथ रहती थीं। उन्होंने मुझे कहा कि हम लोग फ्लैट शेयर करते हैं। आंटी, उस बंदे की बातों में आ गईं और कहा कि हमारे लिए काम ढूंढिए। उस बंदे ने अपने फ्लैट में हमें शिफ्ट किया और फिर उस शख्स ने आंटी से लड़ाई कर उन्हें वहां से निकल जाने को कहा। इसके बाद उस बंदे ने मुझे घर में लॉक कर दिया। मैं कुछ भी करती उसका स्टाफ उसे बता देता। वह मुझे पार्टीज में लेकर जाता था।’

कंगना ने बताया ‘एक पार्टी में मुझे नशा सा महसूस हुआ। मुझे महसूस होने लगा कि मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था क्योंकि जो कुछ हो रहा था वह मेरी मर्जी से नहीं हो रहा था। इस किस्से के बाद वह अपने आपको मेरा पति मानने लगा। जब मैं उससे कहती कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड या पति नहीं हो तो वह मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता था’।

कंगना ने कहा कि इस दौरान मुझे ‘गैंगस्टर’ फिल्म मिल गई। उसके बाद वह शख्स मुझे इंजेक्शन देने लगा जिससे मैं शूट पर न जा सकूं। उस समय ‘गैंगस्टर’ के डायरेक्टर अनुराग बासु ने मेरी मदद की थी।

BMC ने सील की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग, जानिए क्या है वजह

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply