कंगना रनौत और जावेद अख्तर की तकरार! जावेद अख्तर के मानहानि केस में होगी जांच

कंगना अब अपने बेबाक अंदाज को लेकर मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। इस बार कंगना मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ विवाद में फंसती नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत और जावेद अख्तर की तकरार! जावेद अख्तर के मानहानि केस में होगी जांच
जावेद अख्तर और कंगना रनौत (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी आम मुद्दे को लेकर अपनी राय व्यक्त करते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र सरकार के साथ भी कंगना रनौत अपने विवाद को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहीं। कंगना किसी ना किसी विवाद में फंसती ही नजर आती हैं। वहीं कंगना अब अपने बेबाक अंदाज को लेकर मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। इस बार कंगना मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ विवाद में फंसती नजर आ रही हैं।

इस बार कंगना और जावेद अख्तर मामले में भी मुंबई पुलिस कंगना पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। जावेद अख्तर द्वारा दायर किए गए मानहानि के मुकदमे पर मुंबई पुलिस तहकीकात करेगी और 16 जनवरी तक रिपोर्ट पेश करेगी। शनिवार को खुद जावेद अख्तर कोर्ट में मौजूद रहे जहां उन्होंने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया।

बता दें जावेद अख्तर ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना के खिलाफ मुकदमा दायर किया। जावेद अख्तर की तरफ से एडवोकेट निरंजन मुनदरगी शामिल थे। निरंजन ने बताया कि जावेद अख्तर कितने जाने-माने और प्रख्यात शख्सियत हैं और वे सामाजिक मुद्दों को हमेशा से उजागर करते रहे हैं। जावेद अख्तर ने ये मानहानि का मुकदमा कंगना के खिलाफ इसलिए दायर किया है क्योंकि कंगना रनौत ने एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उनकी छवि को ठेस पहुंचाने वाली बातें कहीं थीं।

तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘लूप लपेटा’ का सेट है प्लास्टिक-मुक्त

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply