दिशा पाटनी ने कुछ इस अंदाज में की दिवाली विश, सोशल मीडिया में हुईं ट्रोल

दिशा पाटनी की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें वो फैंश को दिवाली विश कर रही हैं। लेकिन इस दौरान वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई...

Author   |     |     |     |   Published 
दिशा पाटनी ने कुछ इस अंदाज में की दिवाली विश, सोशल मीडिया में हुईं ट्रोल

बॉलीवुड में इन दिनों दिवाली का जश्न जोरों शोरों से चल रहा है। इस जश्न में आए दिन किसी न किसी सितारें की तस्वीर सामने आती रहती है। हालही में दिशा पाटनी (Disha Patani) की एक तस्वीर सामने आई है। इसमें वो फैंश को दिवाली विश कर रही हैं। लेकिन इस दौरान वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

दिशा ने लाइट गोल्डन कलर के लहंगे को स्पोर्टस ब्रा के साथ पहना है। फोटो में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। दिशा ने ये तस्वीर अपने इंस्टा पर शेयर की थी। लेकिन अपने ड्रेस को लेकर उनको सोशल मीडिया में ट्रोल कर लिया गया। जहां कुछ लोगों को ये तस्वीर बेहद पसंद आई वहीं कुछ को दिशा का ये स्टनिंग अवतार बिलकुल पसंद नहीं आया।

दिशा पाटनी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अधिकत्तर तस्वीरों में दिशा काफी हॉट और सेक्सी नजर आती हैं। दिशा की तस्वीरें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी फिट बॉडी को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

View this post on Instagram

🎆🎆🎆🎆🎆

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपनी बॉडी फिट रखने के लिए घंटो जिम में मेहनत करती हैं। दिशा की इन तस्वीरों में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है। दिशा के पोस्ट करे जाने तक उनकी इन तस्वीरों को तकरीबन 6 लाख लोग लाइक कर चुके हैं।

View this post on Instagram

🥀

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं दिशा पटानी तस्वीरों के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ रिश्ते को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी हुईं हैं। खबरों के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी दोनों ब्रेकअप करने जा रहे हैं। लेकिन कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि दोनों अलग नहीं होंगे। यानी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी रिश्ते को नया नाम देकर साथ ही रहेंगे। वैसे टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 में काफी व्यस्त हैं। बागी-2 के बाद दोनों ही कलाकार चर्चा में आए थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply