Sandalwood Drug Scandal: ‘ड्रग स्कैंडल’ में आया विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम!

सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल मामले में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम (CCB) ने कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदा (Ragini Dwivedi) के साथ 11 लोगों के प्रतिबंधित ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप में गिरफ्तार किया।

  |     |     |     |   Updated 
Sandalwood Drug Scandal: ‘ड्रग स्कैंडल’ में आया विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा का नाम!
'ड्रग स्कैंडल' में आया विवेक ओबरॉय के साले का नाम

Sandalwood Drug Scandal: सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल का मामला काफी सुर्ख़ियों में हैं। अबतक इस मामले में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच टीम (CCB) ने कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदा (Ragini Dwivedi) के साथ 11 लोगों के प्रतिबंधित ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोप में गिरफ्तार किया। वहीं अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा (Aditya Alva) का नाम भी सामने आ रहा है।

विवेक ओबरॉय के साले आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक, जिन 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर है उनमें आदित्य का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा पार्टी सर्कल का पॉप्युलर चेहरा हैं। उनका नाम आने पर कई लोग हैरानी जता रहे हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदित्य को अभी तक कस्टडी में नहीं लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी से जुड़ा भी कोई ऑफिशल नोटिस नहीं है।

रिया के मोबाइल ने ही खोली उनके दावे की पोल, इंटरव्यू में कहा था ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

इस मामले को लेकर सिटी जॉइंट कमिश्मर संदीप पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘हमने रागिनी और अन्य लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसमें ड्रग पेडलर शिवाप्रकाश रवि शंकर, राहुल शेट्टी और पार्टी प्लान विरेन खन्ना के नाम शामिल हैं। रागिनी और शेट्टी की गिरफ्तारी शुक्रवार को हो चुकी है।

Sushant Case: रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी, गिरफ़्तारी की तलवार लटकी!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply