Jai Bhim: कानूनी शिकंजे में फंसे एक्टर सूर्या, पत्नी और ‘जय भीम’ के निर्देशक, FIR दर्ज करने के निर्देश

साउथ अभिनेता और जय भीम एक्टर सूर्या कानून के पचड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को अभिनेता सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका और 'जय भीम' के निर्देशक टीजे ज्ञानवेल के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Jai Bhim: कानूनी शिकंजे में फंसे एक्टर सूर्या, पत्नी और ‘जय भीम’ के निर्देशक, FIR दर्ज करने के निर्देश
एक्टर सूर्या (फोटो: सोशल मीडिया)

साउथ अभिनेता और जय भीम एक्टर सूर्या (Suriya Sivakumar) कानून के पचड़े में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। सैदापेट कोर्ट ने चेन्नई पुलिस को अभिनेता सूर्या, उनकी पत्नी ज्योतिका (Jyothika) और ‘जय भीम’ (Jai Bhim) के निर्देशक टीजे ज्ञानवेल (T. J. Gnanavel) के खिलाफ FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है।

रुद्र वन्नियार सेना नाम के एक वन्नियार ग्रुप ने इन तीनों सितारों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। अपनी याचिका में उन्होंने कहा था कि फिल्म ‘जय भीम’ में कई दृश्य वन्नियार समुदाय की छवि को धूमिल कर रहे हैं। इसी समुदाय ने फिल्म की रिलीज के समय भी ‘जय भीम’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

इतना ही नहीं वन्नियार ग्रुप ने इसके साथ ही यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटा दिया जाए। रुद्र वन्नियार सेना ने फिल्म ‘जय भीम’ की टीम से हर्जाने के तौर पर 5 करोड़ रुपए और बिना शर्त माफी की भी मांग की थी।

बता दें कि ‘जय भीम’ 2 नवंबर 2021 को ओटीटी पर रिलीज हुई थी। अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई मूवी को लोगों ने काफी सराहा था। इतना ही नहीं इस फिल्म को ऑस्कर के लिए भी भेजा गया। यह फिल्म इरुलर समुदाय के सदस्यों को हिरासत में दी गई यातनाओं पर आधारित थी। फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही काफी विवादों में रही।

ईद पार्टी में Shehnaaz Gill ने लुटाया Salman Khan पर जमकर प्यार, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply