एक बार फिर मदद को आगे आए सोनू सूद, बच्चे नहीं कर पा रहे थे ऑनलाइन पढ़ाई तो भेज दिए स्मार्टफोन

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस बार ऐसे बच्चों की मदद की है जो ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि उनके पास स्मार्टफोन नहीं था।

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर मदद को आगे आए सोनू सूद, बच्चे नहीं कर पा रहे थे ऑनलाइन पढ़ाई तो भेज दिए स्मार्टफोन
सोनू सूद की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कोरोना संकट काल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर मदद को आगे आए हैं। इस बार सोनू सूद ने कुछ छात्रों की मदद की है। भले ही अब लॉकडाउन खत्म हो चुका है, लेकिन सोनू सूद का मदद करने वाला काम अब भी जारी है। सोनू सूद ने इस बार ऐसे बच्चों की मदद की है जो ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे, क्योंकि उनके पास स्मार्टफोन नहीं था।

सोनू सूद ने हरियाणा के मोरनी के विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन का तोहफा भेजा है। यह काम सोनू ने चंडीगढ़ के दोस्त करन गिल्होत्रा की मदद से पूरा किया। उन्होंने मोरनी के सरकारी स्कूल के 14 छात्रों को स्मार्टफोन भेजे हैं। इतना है नहीं बताया जा रहा है कि स्कूल के 20 प्रतिशत स्टूडेंट्स को यह स्मार्टफोन उपलब्ध करवाए जाने हैं।

वहीं सोनू सूद ने इसके बाद वीडियो कॉल से उन बच्चों से बात भी। सोनू की इस दरियादिली के बाद से ही ट्विटर पर उनका का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्कूल के बच्चों के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। इस वीडियो में स्कूल की बिल्डिंग और टीचर्स भी नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है ‘सभी छात्रों को अपनी ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए स्मार्टफोन मिलते हुए मेरे दिन की एक शानदार शुरुआत। @Karan_Gilhotra ‘पढ़ेगा इंडिया तभी तो बढ़ेगा इंडिया। धन्यवाद @HinaRohtaki छात्रों की इस आवश्यकता को हमारे संज्ञान में लाने के लिए।’

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद सुशांत की बहन ने दिया जवाब, कहा- ‘तुम्हारी इतनी हिम्मत कि…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply