फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच बनेंगे परेश रावल, रुपहले पर्दे पर सिखाते नजर आएंगे ये दमदार खेल

फिल्म तूफान ( Toofan) में एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) नजर आने वाले हैं। जानिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Om Prakash Mehra) की फिल्म में कौन सा रोल निभाएंगे एक्टर।

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म तूफान में फरहान अख्तर के कोच बनेंगे परेश रावल, रुपहले पर्दे पर सिखाते नजर आएंगे ये दमदार खेल
परेश रावल तूफान फिल्म का बनेंगे हिस्सा (फोटो साभार- मानव/विरल)

एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एक बार फिर राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Om Prakash Mehra) की फिल्म करने वाले हैं। एक्टर फिल्म तूफान (Toofan) में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाएंगे और उन्हें ट्रेन करने का काम परेश रावल (Paresh Rawal) बॉक्सिंग कोच बनकर करेंगे। जी हां, इस फिल्म का हिस्सा अब एक्टर परेश रावल होंगे। इसके लिए वह मुंबई में फरहान के साथ एक महीने से भी अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं।

फिल्म निर्माता ने फरहान के किरदार के लिए बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाने के लिए परेश रावल (Paresh Rawal Toofan Movie) चुना है, जोकि एक मिडिल क्लास परिवार से तालुख रखते है। परेश रावल के किरदार से जुड़ी  फॉर्मेलिटीज को अप्रैल में फाइनल कर दिया गया था। निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा ने फरहान अख्तर और परेश रावल के साथ बेस्ट जोड़ी पेश करने का वादा करते हुए कहा,’हर निर्देशक के पास अभिनेताओं की एक बकेट लिस्ट होती है और परेश भाई मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर थे। तूफ़ान टीम में उनके शामिल होने से मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूँ। परेश और फरहान दोनों ही बेहद अच्छे अभिनेता हैं और दोनों के किरदारों को अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। इस फ़िल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है।,’

भाग मिल्खा भाग की तरह फरहान अख्तर अपनी बॉडी में कायापलट लाने की प्रक्रिया से गुज़र रहे हैं जिसके लिए वह पूर्व विश्व किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील के साथ बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा को रियल रखने का प्रयास किया जएगा इसलिए फ़िल्म में फरहान असली मुक्केबाजों से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

संजू में सुनील दत्त का किरदार मिलने से पहले परेश रावल के साथ हुआ था कुछ ऐसा

यहां देखिए परेश रावल से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply