बॉलीवुड के मशूहर एक्टर किशोर प्रधान का निधन, ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर को दी थी ये स्पेशल एडवाइस

किशोर प्रधान का निधन 86 साल की उम्र में हुआ है। किशोर प्रधान फिल्मों में अपने कॉमेडी टाइमिंग के लिए बहुत ही प्रसिद्ध थे।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड के मशूहर एक्टर किशोर प्रधान का निधन, ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर को दी थी ये स्पेशल एडवाइस
किशोर प्रधान का 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण रोल निभाने वाले किशोर प्रधान (Kishore Pradhan) ने अपने परिवार, दोस्तों और फैन्स को अलविदा कह दिया है। हिंदी और मराठी फिल्मों में काम करने वाले और थियेटर में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले दिवंगत कलाकार लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

उनके सहयोगी एक्टर सुबोध भवे ने बताया कि उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन वह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने बताया कि हमने फिल्म ‘शुभ लगन सावधान’ में एक साथ काम किया था लेकिन मैं उसके बाद में किशोर काका के संपर्क मैं नहीं रह सका क्योंकि फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुका था।

सुबोध भवे ने कहा कि मुझे उनकी मौत का कारण अभी नहीं पता। उनके परिवार शोकाकुल है और उनके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा है। किशोर प्रधान का निधन 86 साल की उम्र में हुआ है। किशोर प्रधान फिल्मों में अपने कॉमेडी टाइमिंग के लिए बहुत ही प्रसिद्ध थे। मशहूर मराठी लेखक और कवि चंद्रशेखर गोखले ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट की जिसमें उन्होंने काका के निधन की खबर दी है और उनकी आत्मा की शांति की कामना की है।

यहां देखे चंद्रशेखर गोखले का पोस्ट…

किशोर प्रधान गेला ?खरच वाटत नाही अगदी जॉनी लॉकर, जगदीपची मिमीक्री करून अनेकानी वहावा मिळवली दादा कोंडके यांची नक्कल…

Posted by Chandrashekhar Gokhale on Friday, January 11, 2019

किशोर प्रधान का नागपुर के रहने वाले थे और पूरा बचपन यही बीता। उन्होंने यहीं से ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी की। किशोर प्रधान ने ग्रेजुएशन से नुक्कड़ नाटक और ड्रामा में करने में सबसे आगे रहते थे। किशोर प्रधान ने आखिरी बार एक्टिंग मराठी फिल्म ‘शुभ लगन सावधान’ में की।

जब वी मेट में उनका एक रोल करीना कपूर के साथ है। इसमें वह करीना कपूर से कहते हैं कि एक लड़की खुली तिजौरी की तरह होती है। उनका यह डायलॉग काफी फेमस हुआ। और लोगों की जुवां पर चढ़ गया। वहीं, लगे रहो मुन्ना भाई में भी उनके रोल को काफी सराहा गया।

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखें करीना कपूर की तस्वीरें…

View this post on Instagram

@sugarliteindia ❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply