दिसंबर में नहीं होगा ‘टोटल धमाल’, रिलीज डेट टालने पर बोले जावेद जाफरी

फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म 'टोटल धमाल' के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। 'टोटल धमाल' दिसंबर में आने वाली थी लेकिन अब अगले साल ये फिल्म पर्दे पर आएगी। इसको एक्टर जावेद जाफरी ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया...

By   |    |   718 reads   |  0 comments
दिसंबर में नहीं होगा ‘टोटल धमाल’, रिलीज डेट टालने पर बोले जावेद जाफरी

फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhamaal) धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। फिल्म ‘टोटल धमाल’ के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। ‘टोटल धमाल’ दिसंबर में आने वाली थी लेकिन अब अगले साल ये फिल्म पर्दे पर आएगी। इसको एक्टर जावेद जाफरी ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण टाल दी गई है। इसके अलावा अन्य कारण भी हैं जिसका जिक्र आगे किया गया है।

अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के रिलीज डेट टालने पर जावेद जाफरी ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी ‘इंसेप्शन’ में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ आए थे। इसी दौरान मीडिया को उन्होंने यह जानकारी दी। फिल्म पहले सात दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे इस महीने बड़ी फिल्म आ रही हैं जिसको लेकर निर्माताओं ने रिस्क नहीं लिया है।

फिल्म रिलीज डेट टालने का कारण बताते हुए जावेद ने कहा, ‘इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी। निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया।’

‘टोटल धमाल’ धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं। ये फिल्म एक बार फिर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस जोर-शोर से इंतजार कर रहे थे। इस हिसाब से फैंस को थोड़ी निराशा हाथ लगी है। अब फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

 

यहां देखिए फिल्म से जुड़े कलाकारों के फोटो…

Source: IANS

Leave a Reply