Exclusive: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बड़ी राहत मिली है.

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को मिली राहत, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को 200 करोड़ के ठगी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने जमानत दे दी है. पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन को 2 लाख रुपए के पर्सनल बॉन्ड और इतनी ही राशि की श्योरिटी बॉन्ड पर बेल का आदेश दिया. यानी उन्हें कुल 4 लाख रुपए के बॉन्ड पर बेल मिली है. पहले एक्ट्रेस की बेल पर 11 नवंबर को फैसला होना था. मगर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. एक्ट्रेस की अंतरिम बेल 10 नवंबर को ही खत्म हो गई थी. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

जैकलीन को मिली राहत 

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) कोर्ट के आदेश पर ही विदेश जा सकेंगी. कोर्ट ने 24 नवंबर की अगली तारीख तय की है, जब जैकलीन पर लगे आरोपों पर बहस की जाएगी. बता दें कि जैकलीन की अंतरिम बेल 10 नवंबर को ही खत्म हो गई थी. इसके बाद उन्होंने रेगुलर बेल की एप्लिकेशन लगाई थी. इस पर 11 नवंबर को फैसला होना था. लेकिन कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया. ED ने जमानत का विरोध किया था 11 नवंबर को सुनवाई के दौरान ED ने जैकलीन के जमानत का विरोध किया था. तब जांच एजेंसी ने कहा था कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं. वो विदेश भी भाग सकती हैं. इसलिए उन्हें जमानत नहीं देनी चाहिए. वहीं जैकलीन ने ED पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने एजेंसी के साथ जांच में पूरा सहयोग करने की भी बात कही थी. इस पर ED ने कहा था कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए. इस पर कोर्ट ने ED से पूछा था कि अगर सबूत हैं तो आपने जैकलीन को अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया? यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर का करीब होने का आरोप है. एक्ट्रेस पर ठगी के रकम से महंगे गिफ्ट लेने का भीआरोप लगा है. ED ने जैकलीन को इसी मामले में आरोपी बनाया है. जैकलीन और सुकेश की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिनसे साफ हो गया था कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और सुकेश एक दूसरे के काफी क्लोज हैं. ED के मुताबिक, सुकेश के 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अहम गवाह हैं. आरोप है कि जैकलीन, सुकेश को डेट कर रही थीं. इस दौरान कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं. इनमें ज्वेलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा शामिल है. एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए है. वहीं घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply