एक्टर Dharmendra नहीं है बीमार, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के हाल में सेहतमंद न होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर छा गई उसके बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) की सेहत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान थे। लेकिन इस बीच खुद एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने बेहतरीन सेहत की पुष्टि करते हुए वीडियो शेयर किया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्टर Dharmendra नहीं है बीमार, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के हाल में सेहतमंद न होने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद यह खबर तेजी से सोशल मीडिया पर छा गई उसके बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) की सेहत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान थे। लेकिन इस बीच खुद एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने बेहतरीन सेहत की पुष्टि करते हुए वीडियो शेयर किया हैं। जो की उनके फैंस के लिए राहत भरी खबर हैं। उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। उन्होंने कहा कि वो अब पूरी तरह से सेहतमंद हैं उन्हें कुछ नहीं हुआ हैं।

वीडियो में कहा :

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना वीडियो शेयर करते हुए अपने सेहत कि बात की कही हैं। उन्होंने कहा की वो पूरी तरह तंदुरुस्त हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ हैं। इस पुरे वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने केवल अपने सेहत से जुड़ी ही बात की साथ ही अपनी फिल्म का गाना भी गुनगुनाया। बता दें, 86 वर्षीय धर्मेंद्र (Dharmendra) को पिछले महीने पीठ दर्द के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। वही धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी इस उम्र में भी अपनी सेहत का खूब ख्याल रखते हैं। हाल ही में उन्हें स्विमिंग करते, खेती करते भी देखा गया था। आज भी वो पूरी तरह एक्टिव रहते हैं।

यह देखे वीडियो :

बेटे में अफवाहों का किया खंडन :

पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) के सेहत के बारे में फ़ैल रही अफवाहों का खंडन करते हुए बॉबी देओल कहा कि, उनके पिता इस समय उनके मुंबई स्थित घर पर हैं और यह दुखद है कि लोग अफवाहें फैलाते हैं। बॉबी देओल ने से कहा, मेरे पिता मुंबई में हैं और वह बिल्कुल ठीक हैं। वही अभिनेता-राजनेता सनी देओल ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर फैली खबर का खंडन करते हुए कहा कि, मेरे पिता बिल्कुल महान और स्वस्थ हैं। वह अच्छा कर रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर :

अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने शानदार करियर में “शोले”, “चुपके चुपके”, “यादों की बारात”, “सत्यकम” और “सीता और गीता” जैसी क्लासिक्स में फिल्मों में एक्टिंग की हैं जो की सुपरहिट मूवीज में से एक हैं। वही अब जल्दी ही धर्मेंद्र (Dharmendra) करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी’ और ‘रानी की प्रेम कहानी’ में जया बच्चन, शबाना आजमी, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगे।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply