Chiranjeevi K Corona Tests Positive: कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी

सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi K) की कोरोना रिपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई है। चिरंजीवी ने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को अपने कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट की जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Chiranjeevi K Corona Tests Positive: कोरोना की चपेट में आए साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी
साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (फोटो: सोशल मीडिया)

Chiranjeevi K Corona Tests Positive: साउथ फ‍िल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi K) की कोरोना रिपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई है। चिरंजीवी ने खुद ट्वीट कर अपने फैंस को अपने कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट की जानकारी दी है। इसी के साथ एक्टर ने पिछले पांच दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है।

चिरंजीवी (Chiranjeevi Corona) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आचार्य’ की शूट‍िंग से पहले प्रोटोकॉल के तहत कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनका टेस्ट रिपोर्ट पॉज‍िट‍िव पाया गया। उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं थे लेक‍िन वे कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है।

चिरंजीवी के इस ट्वीट के बाद से ही ट्विटर पर फैंस वेल व‍िशेज उमड़ पड़े हैं। सभी अपने ‘अन्ना’ (बड़े भाई) के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बता दें हाल ही में एक्टर चिरंजीवी और नागार्जुन ने तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी। उन्होंने हैदराबाद बाढ़ के लिए सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिए थे। सीएम के. चंद्रशेखर राव के साथ दोनों एक्टर्स की तस्वीर भी सोशल मीड‍िया पर सामने आई थी।

वहीं वर्कफ्रंट पर बात करें तो चिरंजीवी की आने वाली फिल्म ‘आचार्य’ को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इसके अलावा वे ‘चिरू 152’ में भी नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट मोशन पोस्ट भी जारी किया जा चुका है। चिरंजीवी ने तेलुगू सिनेमा ही नहीं बल्कि कन्नड़, तमिल और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। पिछली बार चिरंजीवी सुपरहिट फिल्म ‘से रा नरसिम्हा रेड्डी’ में दिखाई दिए थे। इसमें अमिताभ बच्चन ने भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी।

कंगना रनौत ने जो बिडेन को बताया गजनी! कमला हैरिस के लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply