दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल से शादी करेंगे तमिल एक्टर आर्य, इतने साल से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

तमिल एक्टर आर्य और एक्ट्रेस सायशा सहगल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सायशा, एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दिलीप कुमार की नातिन सायशा सहगल से शादी करेंगे तमिल एक्टर आर्य, इतने साल से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट
तमिल एक्टर आर्य और दिलीप कुमार की पोती सायशा सैगल।

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर आर्य अपन गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सायशा सहगल के साथ 10 मार्च को शादी करने जा रहे हैं। सायशा बॉलीवुड के महान कलाकार दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी हैदराबाद में होगी। दोनों पिछले साल फिल्म ‘गजनीकांत’ में एक साथ काम करने के बाद रिलेशनशिप में आए।

जब दोनों ने केवी आनंद की मूवी ‘काप्पन’ एक साथ काम किया तो वह एक-दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे थे। आउटडूर शूटिंग के दौरान दोनों अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला किया। सायशा की मां शहीन बानो ने भी इन दोनों के फैसले पर खुशी जताई है।

शाहीन बानो शूट के दौरान अक्सर सायशा के साथ रहती थीं, उन्होंने कहा कि आर्य को गर्मजोशी के साथ उनकी मेहमानबाजी के साथ-साथ रिस्पेक्ट करते थे। जोकि वहां मौजूद शूटिंग यूनिट के लोगों का काम होता था। लेकिन उनकी इस मेहमानबाजी से शक होता था कि दोनों के बीच कुछ न कुछ पक रहा है।

आर्य ने 2005 में किया डेब्यू

आपको बता दें कि आर्य ने तमिल सिनेमा में 2005 डेब्यू किया था। आर्य की पिछले साल दो फिल्में रिलीज हुई थी। उनकी दोनों फिल्में ‘राजारथ’ और ‘गजनीकांत’ को लोगों ने बहुत सराहा। इस साल भी आर्य की चार फिल्में आने वाली है। आर्य की आने वाली फिल्में संथाना ‘देवन’, ‘कप्पन’, ‘3 देव’ और ‘मगामुनी’ है।

अजय देवगन की मूवी से किया डेब्यू

वहीं, सायशा सहगल ने अपने करियर की शुरूआत 2015 में रिलीज हुई तेलगु फिल्म ‘अखिल’ से की थी। इसके बाद सायशा पिछले साल तमिल फिल्म ‘गजनीकांत’ के अलावा फिल्म ‘जुंगा’ में नजर आईं थी। वह अगली फिल्म ‘काप्पन’ में अपने होने वाले पति के साथ दिखेंगी। सायशा ने 2016 में अजय देवगन स्टारर ‘शिवाय’ से डेब्यू किया था।  सायशा सहगल एक्टर और प्रोड्यूसर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन बानो की बेटी है। शाहीन बानो सायरा बानो की भतीजी है।

यहां देखिए सायशा सहगल की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply