अजय देवगन के Twitter अकाउंट पर शेयर हुआ काजोल का WhatsApp नंबर!

एक्टर अजय देवगन के ट्विटर अकाउंट पर उनकी पत्नी काजोल का कथित नंबर तेजी से वायरल हो रहा है

Author   |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन के Twitter अकाउंट पर शेयर हुआ काजोल का WhatsApp नंबर!

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट हुआ कि हर तरफ हंगामा मच गया है. जी हां, अजय के ट्विटर पर उनकी पत्नी फिल्म एक्ट्रेस काजोल का कथित व्हाट्सऐप नंबर शेयर कर दिया गया. इसके बाद ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. हालांकि, अभी तक फोन नंबर ट्वीट होने की वजह पता नहीं चल पाई है.

ट्विटर पर अजय देवगन नाम से शेयर किए गए फोन नंबर पर जब हिन्दीरश की टीम ने कॉल किया, तो उधर से आवाज आई कि हमारी कॉल फॉरवर्ड की जा रही है. इसके बाद काजोल की रिकॉर्डेड आवाज सुनाई देती है. इसमें काजोल कह रही हैं, ‘Hi this is Kajol, unable to pick up your call so whatsapp me…’

ट्विटर पर शेयर हुआ ये मैसेज

अजय देवगन के वेरिफाईड अकाउंड से शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, ‘काजोल अभी देश में नहीं हैं. उनसे 9820…… व्हाट्सऐप नंबर पर को-आर्डिनेट किया कर सकते हैं.’ इस ट्वीट के आते ही अजय और काजोल फैन्स सक्रिय हो गए. कुछ लोगों ने इस ट्वीट पर अजय देवगन को ट्रोल भी किया है.

 

सुनाई दे रही है काजोल की आवाज

बताते चलें कि अजय द्वारा शेयर किए व्हाट्सऐप नंबर पर कॉल कर पर काजोल की आवाज सुनाई देती है. व्हॉट्सएप पर भी लगाई गई प्रोफाइल फोटो भी काजोल की ही है. हालांकि, हिन्दीरश द्वारा व्हाट्सऐप मैसेज करने पर दूसरी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं मिला है. लेकिन हमारे मैसेज को रीड कर लिया गया है.

फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं काजोल

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आगामी फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है या फिर यह भी हो सकता है कि अजय देवगन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया हो. इस बारे में अजय या काजोल की तरफ से कोई बयान जारी नहीं हुआ है.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply