बॉलीवुड से आई बुरी खबर, मशहूर डायरेक्टर परवेज खान का निधन

एक्शन निर्देशक परवेज खान (Parvez Khan) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। परवेज़ खान 55 साल के थे।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड से आई बुरी खबर, मशहूर डायरेक्टर परवेज खान का निधन
अक्षय कुमार, परवेज खान और वरुण धवन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में इन दिनों कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। आए दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आ जाती है। अब एक्शन निर्देशक परवेज खान (Parvez Khan) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। परवेज़ खान 55 साल के थे। परवेज़ ने शाहरुख खान, अक्षय कुमार, वरून धवन जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था।

परवेज़ खान (Parvez Khan Death) ने श्रीराम राघवन की ‘अंधाधुन’ और ‘बदलापुर’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया था। उनके साथ लंबे समय तक जुड़े रहे निशांत खान ने बताया कि परवेज को सीने में दर्द की शिकायत के बाद रूबी अस्पताल ले जाया गया था। ‘उन्हें सुबह के वक्त दिल का गंभीर दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्हें सेहत संबंधी कोई परेशानी नहीं थी, बस कल रात सीने में दर्द हुआ था।’

परवेज खान ने साल 1986 से बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था। फिल्मकार हंसल मेहता ने कहा कि एक्शन निर्देशक अपने काम में माहीर थे। उन्होंने परवेज के साथ 2013 में आई ‘शाहिद’ में काम किया था जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा ‘अभी पता चला कि एक्शन निर्देशक परवेज का निधन हो गया। हमने ‘शाहिद’ में साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने एक ही टेक में दंगों का दृश्य फिल्मा दिया था। बहुत हुनरमंद, ऊर्जावान और अच्छे इंसान थे। परवेज की आत्मा को शांति मिले। आपकी आवाज अब भी मेरे कानों में गूंज रही है।’

पुलिस ने की महेश भट्ट से पूछताछ, महेश भट्ट ने कहा- ‘रिया से सुशांत को छोड़ने के ल‍िए नहीं कहा’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply