संजय मिश्रा के साथ हुआ हादसा! ट्विटर पर दे डाली ये बड़ी नसीहत !

एक्टर और कॉमेडियन संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की एक्टिंग से अच्छे- अच्छों के चेहरों पर स्माइल आ जाती है. ऐसे में इस बीच संजय मिश्रा हॉस्पिटल में नजर आये. जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
संजय मिश्रा के साथ हुआ हादसा! ट्विटर पर दे डाली ये बड़ी नसीहत !
Sanjay Mishra

बिहार के दरभंगा में जन्मे एक्टर और कॉमेडियन संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने अपनी मेहनत और लगन से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार जगह बनाई है. उनकी एक्टिंग से अच्छे- अच्छों के चेहरों पर स्माइल आ जाती है. हालांकि संजय मिश्रा इस बीच थोड़ा अनफिट हैं. सीनियर एक्टर (Sanjay Mishra) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी सेहत को लेकर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि अपने दर्द को जाना तब दूसरे के दर्द को महसूस किया.

शेयर की तस्वीर :

दरअसल, एक्टर और कॉमेडियन संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें शोल्डर सपोर्ट वाला ब्रेस लगाया गया है. ट्वीट से पता चलता है कि एक्टर संजय की यह तस्वीर देहरादून के ग्राफिक एरा हॉस्पिटल की है. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘एक टूटा फूटा एक्टर… Hairline fracture ..जब अपने दर्द को जाना… तब दूसरों का दर्द महसूस हुआ… इसीलिए कहता हूं…’ इसी के साथ संजय मिश्रा की तस्वीर के पीछे भी शानदार क्वोटेशन लिखा है.

इस फिल्म में आये नजर :

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जबरदस्त कॉमेडियन और एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल- भुलैया 2’ में छोटे पंडित बने राजपाल यादव के गुरु का किरदार निभाते नजर आये थे. फिल्मों में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) का कॉमेडियन अंदाज जनता को हंसी से लोटपोट कर देता है.

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, 6 साल डेट करने के बाद अब राहें हुईं जुदा!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply