फिल्म जीरो के ‘बउआ सिंह’ की तरह पिता शाहरुख खान को ‘किस’ करते नजर आए अबराम

गौरी खान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान और अबराम की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में अबराम डैडी शाहरुख के माथे पर किस कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म जीरो के ‘बउआ सिंह’ की तरह पिता शाहरुख खान को ‘किस’ करते नजर आए अबराम

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी पत्नी और बच्चों से कितना प्यार करते हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है। शाहरुख के साथ-साथ उनकी पत्नी गौरी खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बुधवार को उन्होंने शाहरुख और अपने छोटे बेटे अबराम की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस फोटो में अबराम बड़े ही प्यार से अपने डैडी के माथे पर किस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने अबराम संग ‘जीरो’ का एक पोस्टर रीक्रिएट किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान लिखती हैं, ‘क्या हम इन्हें दुनिया का सबसे स्वीट कपल घोषित कर सकते हैं।’

शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। गौरी खान ने इसी दौरान वहां एक बेंच पर बैठे शाहरुख और उन्हें किस कर रहे बेटे अबराम की फोटो को क्लिक किया और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दिया। शाहरुख और अबराम की इस फोटो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. शाहरुख के फैंस फोटो पर बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स इस फोटो की तुलना शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के एक पोस्टर से कर रहे हैं। फिल्म के एक पोस्टर में शाहरुख खान व्हील चेयर पर बैठीं अनुष्का शर्मा को किस कर रहे हैं। बताते चलें कि शाहरुख खान कई बार कह चुके हैं कि वह बेटे अबराम में अपना बचपन ढूंढते हैं और वह कोशिश करते हैं अबराम के साथ वह एक बार फिर अपना बचपन जी सकें।

फोटो पर गौर करेंगे तो अबराम लुक्स के मामले में अपने पापा को बहुत कॉपी करते हैं। इस फोटो में भी अबराम ने शाहरुख की तरह ही कपड़े पहने हैं। पापा शाहरुख की तरह अबराम भी बहुत स्टाइलिश हैं। वहीं उनका बड़ा बेटा आर्यन खान और बेटी सुहाना खान भी स्टाइल के मामले में अपने पापा से जरा भी कम नहीं हैं। हाल ही में सुहाना ने बिकिनी में फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

नीचे देखिए गोविंदा का ये वीडियो…

नीचे देखिए शाहरुख खान के परिवार की कुछ तस्वीरें…

View this post on Instagram

New York Times ..☕️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply