ट्रोलर ने किसान की फोटो शेयर कहा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते’, मिला जोरदार जवाब

अभिषेक बच्चन की शक्ल जैसे किसान की तस्वीर सामने आई तो ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की। जिस पर अभिषेक ने जोरदार जवाब दिया।

  |     |     |     |   Updated 
ट्रोलर ने किसान की फोटो शेयर कहा- अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते’, मिला जोरदार जवाब
ट्रोलर के निशाने पर आए अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। कभी नेपोटिज्म तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर। इस बार अभिषेक बच्चन की शक्ल जैसे किसान की तस्वीर सामने आई तो ट्रोलर ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की। जिस पर अभिषेक ने जोरदार जवाब दिया। जिसकी काफी तारीफ़ भी हो रही है।

ट्विटर पर एक ट्रोलर ने एएनआई की फोटो का इस्तेमाल करते हुए अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की। इसमें एक किसान दिख रहा है, जिसके बैकग्राउंड में पराली जलाई जा रही है। फोटो में दिखने वाले व्यक्ति की शक्ल अभिषेक बच्चन ने मिलती-जुलती दिख रही है। ट्रोलर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अगर अभिषेक ‘बच्चन’ नहीं होते।’

ट्रोलर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- मजेदार! लेकिन फिर भी तुमसे अच्छा दिख रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब अभिषेक बच्चन ने ऐसा किया हो। वह पहले भी ऐसा कर चुके हैं। नेपोटिज़्म के नाम पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की तो एक्टर ने बड़ा मज़ेदार जवाब दिया था।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय अभिषेक के पास काफी नए प्रोजेक्ट हैं। एक बाद एक फ़िल्में आ रही हैं। इस वक्त वह अपकमिंग फ़िल्म ‘लूडो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी फ़िल्म दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। इन सबके बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय दिख रहे हैं।

BB 14: निक्की तंबोली और राहुल वैद्य में बढ़ रही हैं नजदीकियां! अली को आया बिग बॉस पर गुस्सा

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply