अभिषेक बच्चन ने शेयर की ऐश्वर्या-आराध्या की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि अभिषेक ने जोधा अकबर के सेट्स पर उन्हें प्रपोज किया था। ऐश्वर्या ने कहा,'आशुतोष को लगा की मैं एंगेज्ड हो गई ' और मुझे 'यह्ह' मूवमेंट लगा, हालांकि ऋतिक ने मुझे थम्ब्स अप (बेस्ट ऑफ लक) दिया।'

Author   |     |     |     |   Updated 
अभिषेक बच्चन ने शेयर की ऐश्वर्या-आराध्या की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात
पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अभिषेक बच्चन।

एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या की फोटो शेयर की है। फोटो में मां-बेटी के बीच गहरी बॉंडिंग दिखाई दे रही है। अराध्या मां ऐश्वर्या के पीठ पर हैं और दोनों प्यार से फोटो खिंचवाने के लिए पोज देते दिखाई दे रहें हैं।

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस फोटो पर कैप्शन दिया है ‘माइन’। हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार का एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह पूरे परिवार के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मना रहे थे। इस फोटो में अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या एक बीच पर दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक ने फोटो पर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का कैप्शन दिया था।

वहीं, ऐश्वर्या ने भी न्यू ईयर्स पर कॉजी फोटो शेयर की और लिखा, ‘सभी को नए साल की मुबारकवाद, खुश रहें, प्यारे करें और रोशनी की तरह चमकें। ईश्वर आपकी इच्छाएं पूरी करें।’ उनका इंस्टाग्राम पेज उनकी बेटी, पति, मां और परिवार के अन्य सदस्यों से भरा हुआ है।

View this post on Instagram

Mine.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने ‘जोधा अकबर’ के सेट पर किया प्रपोज

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि अभिषेक ने जोधा अकबर के सेट्स पर उन्हें प्रपोज किया था। ऐश्वर्या ने कहा,’आशुतोष को लगा की मैं एंगेज्ड हो गई ‘ और मुझे ‘यह्ह’ मूवमेंट लगा, हालांकि ऋतिक ने मुझे थम्ब्स अप (बेस्ट ऑफ लक) दिया।’

ऐश्वर्या ने कहा कि उस दिन फिल्म में शादी का सीन का शूट हो रहा था। उन्होंने कहा,‘हम ख्वाजा मेरे ख्वाजा कर रहे थे, मैं दुल्हन की तरह बैठी थी और ओह माय गॉड यह हकीकत थी, सब ऑन-स्क्रीन, ऑफ-स्क्रीन हुआ, यह बिल्कुल अजीब था।’

 

‘गुलाब जामुन’ फिर एक साथ दिखेंगे

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने एक साथ ‘गुरु’, ‘उमरावजान’, ‘बंटी और बबली’, ‘सरकार’, ‘रावन’, ‘धूम-2’, ‘ढाई अक्सर प्रेम’ के में काम किया है।

 

देखिए ऐश्वर्या और अभिषेक की वीडियो….

 

 

देखिए अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 

 

 

View this post on Instagram

My favourite Pink Panthers! 💖

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply