जब अभिषेक बच्च को की गई यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, मिला कुछ ऐसा जवाब!

ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।

  |     |     |     |   Published 
जब अभिषेक बच्च को की गई यूजर ने की ट्रोल करने की कोशिश, मिला कुछ ऐसा जवाब!
अभिषेक बच्चन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बच्चन परिवार इस समय कोरोना से जंग लड़ रहा है। अमिताभ बच्चन (amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लंबे समय से मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद दोनों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। इस समय अमिताभ और अभिषेक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। वहीं कुछ लोग हैं जो ट्रोल करने से बाज नहीं आते।

अभिषेक बच्चन को एक यूजर ने ट्वीट कर ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन उसका ये दाव उस पर ही उल्टा पड़ गया। पारुल कौशिक नाम की यूजर ने अभिषेक से पूछा कि आपके पिता इन दिनों हॉस्पिटल में एडमिट हैं, आप किसके भरोसे बैठकर खाओगे। यूजर की इस बात पर अभिषेक बच्चन ने सादगी से बड़ा ही शानदार जवाब दिया।

अभिषेक ने यूजर को जवाब में लिखा ‘फिलहाल तो दोनों एक साथ अस्पताल में लेट के खा रहे हैं।’ अभिषेक के इस जवाब पर भी यूजर ने ट्वीट किया, जिसमें उसने लिखा, ‘जल्द ही ठीक हो जाइए सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं है।’ यूजर की इस बात का भी अभिषेक ने बहुत ही सादगी से जवाब दिया।

अभिषेक ने लिखा ‘मैं दुआ करूंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम।’ अभिषेक बच्चन के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिषेक के फैंस उनके इस अदांज की तारीफ भी कर रहे हैं।

सुशांत की बहन ने किया खुलासा, सुशांत के फ्लेट में काले जादू की प्रैक्टिस करती थी रिया चक्रवर्ती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply