‘मोगली..’ की दुनिया में होगा हॉलीवुड-बॉलीवुड का संगम, स्लम डॉग मिलेनियर की ये एक्ट्रेस मचाएगी धमाल

फिल्म मोगली: द लेजेंड ऑफ द जंगल का रविवार को हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे मौजूर रहे...

By   |    |   442 reads   |  0 comments
‘मोगली..’ की दुनिया में होगा हॉलीवुड-बॉलीवुड का संगम, स्लम डॉग मिलेनियर की ये एक्ट्रेस मचाएगी धमाल

फिल्म मोगली: द लेजेंड ऑफ द जंगल का रविवार को हिंदी ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे मौजूर रहे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और करीना कपूर अपनी आवाज देंगे। इस फिल्म को लेखक-निर्देशक सर्किस ने डायरेक्ट किया है।

इसके साथ ही बैटमेन स्टार क्रिश्चयन बेल भी अपनी आवाज देंगे। इसमें रोहन चंद फिल्म में मोगली का किरदार निभाएंगे। इसके साथ ही फ्रीडा पिंटो भी फिल्म में मेन कैरेक्टर में हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने मोगली की भेड़िया मां निशा की आवाज दी है। अभिषेक बच्चन ने जैकी श्रॉफ ने शेर खान की आवाज दी है। वहीं करीना कपूर ने एनाकोंडा का वॉइस ओवर किया है।

इस मौके पर सभी सितारों ने खुलकर बातचीत की। इस मौके पर अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने कहा कि अभिनेता-फिल्मकार एंडी सर्किस की फिल्म ‘मोगली : लीजेंड ऑफ द जंगल’ भारत को समर्पित है। फिल्म रुडयार्ड किपलिंग की ‘द जंगल बुक’ पर आधारित है जो 19वीं सदी के एक बच्चे के इदगिर्द घूमती है जो जंगल में जानवरों के बीच पल रहा होता है।

भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद, मैथ्यू रीस, फ्रीडा पिंटो फिल्म का हिस्सा हैं। फ्रीडा कहती हैं, मोगली…की सबसे खूबसूरत बात है कि यह भारत को समर्पित है। मुझे लगता है कि दक्षिण अफ्रीका के लिए निकलने से पहले एंडी ने मुझसे कहा था कि वह चाहते हैं कि मैं फिल्म के अपने हिस्से को हिंदी में करूं।” फ्रीडा फिल्म में एक मेसुआ नामक भारतीय महिला का किरदार निभा रही हैं।

फ्रीडा (34) ने कहा कि वह सर्किस की आभारी हैं कि उन्होंने हिंदी में संवाद बोलने के लिए कहा और फ्रीडा को उन्हें डब करने की अनुमति भी दी। बताते चलें कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसम्बर को रिलीज की जाएगी।

वेल आपको इस स्टोरी पर क्या कहना है हमें नीचें कमेट्स करके जरूर बताएं।

देखिए इंवेट के दौरान की तस्वीरें…

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

 

Leave a Reply