दशहरे के मौके पर आयुष का दिखा खूंखार रूप, नए फिल्म के टीजर ने उड़ाए सभी के होश

दशहरे के मौके पर एक्टर आयुष शर्मा ने अपने फैंस को तोहफा दे डाला है. उनकी नई फिल्म का टीजर आ चुका है जिसने उड़ा दिए हैं सभी के होश.

  |     |     |     |   Updated 
दशहरे के मौके पर आयुष का दिखा खूंखार रूप, नए फिल्म के टीजर ने उड़ाए सभी के होश

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने लोगों को खूब इंप्रेस किया है. उन्होंने अपनी पिछली फिल्म अंतिम के जरिए लोगों का दिल जीता था. वहीं अब दशहरे के मौके पर आयुष ने फैंस को जबरदस्त तोहफा दे डाला है. उनकी आने वाली फिल्म का टीजर आउट हो गया है. बता दें कि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है जिसकी वजह से एक्टर के इस प्रोजेक्ट को ‘आयुष शर्मा-03’ और ‘एएस-03’ कहा जा रहा है. टीजर में आयुष एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

टीजर की शुरुआत ही धमाकेदार होती है. हर कोई उन्हें देखकर दीवाना हो गया है. आयुष शर्मा ने इस पूरे टीजर में भले ही एक भी डायलॉग ना बोला हो लेकिन उनके कैरेक्टर को देखकर साफ समझ आ चुका है कि इस बार आयुष धमाल करने वाले हैं. टीजर का शुरुआत में बारिश में भीगते हुए आयुष शर्मा को दिखाया गया है, जो काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. टीजर में आयुष शर्मा जंगल में नजर आ रहे हैं. हाथ में फरसा थामे उन्हें करतब करते दिखाया गया है कि अचानक एक शख्स उनकी तरफ बढ़ता है. आयुष शर्मा पलक झपकते ही फरसे से उस शख्स का सिर काट देते हैं.

आयुष शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टीजर साझा किया है. इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा ने शेयर किया है, “AS03 एक बेहद ही खास फिल्म है, जो एक कमाल के कॉन्सेप्ट के साथ आती है, जो तुरंत मेरे साथ कनेक्ट हो गई. यह एक बहुत ही अनोखी, दिलचस्प और रोमांचक फिल्म है, जिसमें बेहतरीन विजन और कॉन्सेप्ट को पेश करने के लिए एक बेहद स्किल्ड टीम अपना बेस्ट देने के लिए काम कर रही है. मैं हर रोज इस पर काम करके सरप्राइज हूं, और दर्शकों द्वारा इस दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए एक्साइटेड हूं”.

आपको बता दें कि आयुष शर्मा की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फायर एंड आइस (रवि वर्मा और इमरान सरधरिया) की निर्देशक जोड़ी ने किया है. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply