दोबारा अपने जीजा आयुष शर्मा की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान, दूसरी फिल्म करेंगे प्रोड्यूस

लवयात्रि के बाद सलमान खान जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा का साथ दोबारा देने वाले हैं...

फिल्म लवयात्रि का जादू न चल पाने के बाद अब सलमान खान दोबारा से आयुष शर्मा को बॉलीवुड में एक और मौका देने के तैयारी में है। खबर है कि सलमान खान आयुष की दूसरी फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। लवयात्रि फिल्म में सलमान खान को आयुष की फरफॉर्मेंस और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी काफी अच्छी लगी जिसके बाद ही उन्होंने ये फैसला लिया है।

इस मामले में डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्रि देखी। सलमान खान को उसमें आयुष का फरफॉर्मेंस और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी बेहतरीन लगी। तभी से ही दोनों एक नई स्क्रिप्ट की तलाश में जुटे हुए थे। बाद में उन्हें एक स्क्रिप्ट पसंद आई जोकि आज के युवाओं का मनोरंजन करने में सफल हो सकती है। उस फिल्म के सलमान खान द्वारा ही प्रोड्यूस किए जाने की संभावना है। कहा जा रहा है कि वो फिल्म एक एक्शन पैक्ड फिल्म रहेगी। आयुष वैसे भी पहली फिल्म से ही एक्शन सीन्स फिल्माने की ट्रेनिंग भी ले रहे थे जोकि अब उन्हें इस फिल्म में भी फायदा पहुंचा सकती है।

देखें आयुष शर्मा की तस्वीर…

इसके साथ ही यदि रिपोर्ट्स की माने तो आयुष, सलमान की तरह ही एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म बनाने चाहते हैं। उनके पास इसके लिए स्ट्रेटेजी भी मौजूद है। साथ ही ऐसी भी अफवाह है कि उनकी दूसरी फिल्म माई पंजाबी निकाह होगी। लेकिन इस वक्त वह एक एक्शन से भरपूर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन सबसे अच्छी बात तो यह रहेगी की एक बार फिर आयुष को सलमान खान का साथ मिलेगा।

‘लवरात्रि’ एक रोमांटिक लवस्टोरी है जिसे गुजरात और लंदन में शूट किया गया था। फिल्म को लेकर सलमान काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। बताते चलें कि लवरात्रि सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म है। फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है और ये उनकी बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म है। फिल्म में सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया था। वहीं हीरोइन के रूप में इस फिल्म में वरीना हुसैन को साइन किया गया था।

Leave a Reply