आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, लोगों को करना पडे़गा इंतजार

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी थिएट्रिकल रिलीज के जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं. अब दर्शकों को के बीच फिल्म के लिए इंतजार काफी मुश्किल हो गया है. 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उत्साह सितारों को छू रहा है और यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि आमिर खान अभिनीत फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज के 6 महीने बाद तक ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, लोगों को करना पडे़गा इंतजार

आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) अपनी थिएट्रिकल रिलीज के जैसे-जैसे पास आ रही है वैसे-वैसे फिल्म को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं. अब दर्शकों को के बीच फिल्म के लिए इंतजार काफी मुश्किल हो गया है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर उत्साह सितारों को छू रहा है और यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि आमिर खान अभिनीत फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज के 6 महीने बाद तक ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी.

सिनेमा में हिट होने के तुरंत बाद कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती हैं, यही वजह है कि दर्शकों के बीच थिएटर जाने और फिल्म देखने की उत्सुकता कुछ कम हो गई है. उसी के बारे में बात करते हुए, हाल ही में आमिर खान ने बताया कि, “मुख्य रूप से मुझे लगता है कि सिनेमाघरों में जाने की उत्सुकता कम हो गई है, क्योंकि फिल्में सिनेमाघरों में आने के ठीक बाद ओटीटी पर आती हैं, और वे बहुत तेजी से ओटीटी पर आती हैं.

इसलिए मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के लिए 6 महीने का गैप रखने की कोशिश की है. मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री क्या फॉलो करती है, लेकिन मुझे 6 महीने का गैप रखना पसंद है. इसलिए मैंने अपनी सभी फिल्मों के लिए यही करने की कोशिश की और अब तक हमने इसे प्रबंधित किया है”

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के आसपास अंतहीन डेवलपमेंट तारीफ के काबिल हैं, क्योंकि फैंस फिल्म के ट्रेलर, साउंडट्रैक, म्यूजिक वीडियो और निर्माताओं द्वारा रिलीज किए गए हर हिस्से के बारे में जानना पसंद कर रहे हैं.

इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को हर तरफ से प्यार मिल रहा है. दर्शक आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा की जीवन यात्रा का किरदार करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं.

आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

‘हर हर शंभू’ शिव भजन गाने पर फरमानी नाज पर भड़के मुस्लिम कट्टरपंथी, जानें कौन हैं सिंगर?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply