Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई फैसल ने सलमान के शो ‘बिग बॉस’ के ऑफर को किया रिजेक्ट, बताई ये वजह

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आने से पहले ही चर्चा मे है 'बिग बॉस 16' टीवी पर एक नए थीम के साथ के आने के लिए तैयार है. इस शो के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स का नाम फाइनल और आउट हो चुका है. वही अब खबर आ रही है कि आमिर खान के भाई फैसल खान (Faisal Khan)को भी शो के लिए अप्रोच किया गया था.  जिसका खुलासा खुद फैसल खान ने किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: आमिर खान के भाई फैसल ने सलमान के शो ‘बिग बॉस’ के ऑफर को किया रिजेक्ट, बताई ये वजह

कलर्स के फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस लोगों को बेहद पसंद है. यह लोगों का सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है. इस शो की खास बात ये हैं कि इसे बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे हैं. फैंस इसके हार नए सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार करते है. अब इस शो के नए सीजन, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आने से पहले ही चर्चा में है. ‘बिग बॉस 16’ टीवी पर एक नए थीम के साथ के आने के लिए तैयार है. इस शो के लगभग सभी कंटेस्टेंट्स का नाम फाइनल और आउट हो चुका है. अब खबर आ रही है कि आमिर खान के भाई फैसल खान (Faisal Khan) को भी शो के लिए अप्रोच किया गया था.  जिसका खुलासा खुद फैसल खान ने किया है.

bigg boss
bigg boss

शेयर किया वीडियो

दरअसल, बीते दिनों फैसल खान ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था. लेकिन, उन्होंने इस ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. फैसल ने ये भी बताया कि उन्हें एक टेलिविजन शो के लिए भी अप्रोच किया जा चुका है. फैसल ने कहा, ‘मुझे बिग बॉस के 16वें सीजन के लिए ऑफर आया था. लेकिन मैनें उसके लिए इनकार कर दिया. मुझे एक टेलिविजन सीरीयल भी ऑफर किया गया. मैं खुश हूं कि लोग मेरे बारे में सोच रहे हैं और मुझे कंसीडर किया जा रहा है. मेरे लिए दुआ करिये कि मुझे अच्छा काम मिले ताकि मैं फिर चाहे वह वेब सीरीज हो या फिल्म.’यह भी पढ़ें: KRK Arrested: केआरके पर महिला फिटनेस ट्रेनर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faisal Khan
Faisal Khan

https://www.instagram.com/faissal.khan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0e5b815b-844b-47eb-8953-39b1fab1503d

फैंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही उन्होंने ये वीडियो शेयर किया, वैसे ही फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. ज्यादातर लोगों की ये चाहत हैं कि फैसल बिग बॉस का हिस्सा बनें, फैसल को यह गोल्डन अपॉर्च्युनिटी नहीं छोड़नी चाहिए. उनका मानना है कि फैसल नेक दिल इंसान हैं और पॉजिटिव एटिट्यूड की वजह से वह बिग बॉस के जरिये लोगों का दिल जीतने में सक्षम हैं. हालांकि, एक ने यह भी कहा कि फैसल को टीवी सीरीयल कर लेना चाहिए, क्योंक बिग बॉस अच्छे लोगों के लिए नहीं है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के अच्छे दिन लौटाने के लिए सलमान खान ने कसी कमर, ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर हुआ आउ

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply