आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को बताया अपना सबसे मुश्किल किरदार

फिल्म में अपने अभिनय के बारें में आमिर खान ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे मुश्किल काम में से एक था। इसके अलावा वह इस फिल्म ...

Author   |     |     |     |   Updated 
आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को बताया अपना सबसे मुश्किल किरदार

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan) सिनेमा घरों में आ गई है। अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे सुपरस्टार की जोड़ी को लेकर फिल्म लंबे समय तक चर्चा में रही। फिल्म में अपने अभिनय के बारें में आमिर खान ने बताया कि ये उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे मुश्किल काम में से एक था। इसके अलावा वह इस फिल्म के साथ काम के बहुत खुश हैं। जबकि वहीं फिल्म देखने के बाद लोग आमिर खान से बेहद नाखुश दिख रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ जो भी हो वह उससे संतुष्ट होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस गुरुवार को रिलीज हुई है। बुधवार दिवाली की रात उन्होंने लिखा, ‘हमनें बहुत प्यार और प्रयास से फिल्म बनाई है और हमें आशा है कि आपको मजा आएगा।’ यहां पर लंबे चौड़े पोस्ट में कई यादगार बातें लिखी हैं।

आमिर ने कहा, ‘यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे कठिन किरदारों में से एक है। यह एक बहुत अविश्वसनीय किरदार है जो कभी भी कुछ भी कर सकता है, खासकर पैसों के लिए। इसके देखना मनोरंजक है।’ वह बिग एफएम पर ‘बिग एमजे ऑफ द वीक’ को भी को-होस्ट करेंगे। आमिर ने कहा, “मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और मेरे प्रशंसकों को मेरा एक और चरित्र देखने को मिलेगा।’

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की कमाई का सिलसिला दूसरे दिन काफी धीमा पड़ गया। रिलीज के दूसरे दिन ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने सिर्फ 28 करोड़ की कमाई की हैं। जो की अपने आप में फिल्म के लिए औंधे मुंह गिरने वाली बात साबित हुई है। दिवाली पर रिलीज होना कहीं न कहीं इस फिल्म के लिए शानदार साबित रहा है। लेकिन दूसरे दिन फिल्म का जादू नहीं चल पाया। इस फिल्म को 5 हजार स्क्रीनों पर तीन अलग – अलग भाषाओं में दिखाया गया था।

इस फ़िल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया था। दिवाली के अवसर होने के चलते फिल्म ने कुल 52.25 करोड़ रुपये (हिंदी + तमिल + तेलुगू) की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी जोकि दूसरे दिन कहीं न कहीं थम से गई। आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने शुक्रवार के दिन 28.25 करोड़ (हिंदी) की ही कमाई की है।

इसके अलावा यह फ़िल्म तमिल और तेलुगू संस्करण से 1 करोड़ की कमाई करने में ही सक्ष्म रही है। तमिल और तेलुगू सहित फिल्म का दूसरे दिन का कुल कलेक्शन 81.50 करोड़ है। फ़िल्म को लेकर इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” तीन दिनों से भी कम समय में 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply