एक बार फिर दिखा आमिर खान का जुनून, पसली में चोट लगने के बाद भी की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग!

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग को लेकर खबर आ रही है कि सेट पर शूटिंग के दौरान आमिर खान चोटिल हो गए हैं। आमिर ने चोट लगने के बाद भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी है।

  |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर दिखा आमिर खान का जुनून, पसली में चोट लगने के बाद भी की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग!
आमिर खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। बीते दिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर साझा हुए बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग को लेकर खबर आ रही है कि सेट पर शूटिंग के दौरान आमिर खान चोटिल हो गए हैं। आमिर ने चोट लगने के बाद भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी है।

सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया ‘कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है। हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी।’

View this post on Instagram

What are you talking about Kareena? End of journey? No way! I've requested Advait to write a few more scenes for us, so we can continue shooting with you 😃 #Repost @kareenakapoorkhan • • • • • • And all journeys must come to an end. Today, I wrapped my film Laal Singh Chaddha… tough times… the pandemic, my pregnancy, nervousness but absolutely nothing could stop the passion with which we shot, with all safety measures ofcourse. Thank you @_aamirkhan and @advaitchandan for an intense yet poignant journey… thank you to my most wonderful team @avancontractor, @teasemakeup, @makeupbypompy, @poonamdamania and the entire crew… @nainas89 you were missed. Till we cross paths again…❤️❤️🎈🎈

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर का परिश्रम और समर्पण उल्लेखनीय है। हालिया परिदृश्य के बीच और पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था।

आमिर की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है।‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है।

कुमकुम भाग्य: ‘इंदू दादी’ का 54 साल की उम्र में निधन, को-स्टार्स ने जताया शोक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply