नितेश तिवारी के इस फिल्म में दिखेंगे आमिर खान, देंगे सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर का साथ

फिल्म दंगल जैसी सुपरहिट ब्लॉक बस्टर देने के बाद एक्टर आमिर खान और डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर आने वाली फिल्म में एक साथ दिखेंगे। आमिर खान नितेश कुमार की अगली फिल्म 'छिछोरे' में स्पेशल अपीयरेंस देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
नितेश तिवारी के इस फिल्म में दिखेंगे आमिर खान, देंगे सुशांत सिंह राजपूत-श्रद्धा कपूर का साथ
आमिर खान और नितेश तिवारी। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म दंगल जैसी सुपरहिट ब्लॉक बस्टर देने के बाद एक्टर आमिर खान और डायरेक्टर नितेश तिवारी एक बार फिर आने वाली फिल्म में एक साथ दिखेंगे। आमिर खान नितेश कुमार की अगली फिल्म ‘छिछोरे’ में स्पेशल अपीयरेंस देंगे। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे और फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी फिल्म दंगल के बाद दोनों इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि जब नितेश ने कैमियो का आईडिया आमिर खान से शेयर किया तो, उन्हें (आमिर खान) यह पसंद आया और वह इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक थे। एक बार जब औपचारिकताओं पूरी हो जाएंगी, तो वे इस स्पेशल अपीयरेंस के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे। आमिर खान अभी एक मध्यम आयु वर्ग के किरदार में उस हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग अगले हफ्ते में खत्म हो जाएगी।

दो जनरेशन की कहानी

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म दो जनरेशन के बारे में है। वह इसमें एक केरेक्टर के लिए शूटिंग कर चुके हैं, एक केरेक्टर का एक्सपीयरेंस करना बाकी है। उन्होंने कहा था कि पहली स्टोरी एक अच्छी कहानी है और वह आपस में जुड़ी हुई हैं। उन्होंने जब स्टोरी पढ़ी थी वह भावुक हो गए थे। श्रद्धा कपूर ने अपना जन्मदिन भी फिल्म के सेट पर बनाया था।

अलग-अलग अवतार में एक्टर-एक्ट्रेस

फिल्म का पोस्टर बहुत ही इंटरेस्टिंग है। फिल्म में कलाकारों को दो पूरी तरह से अलग-अलग अवतार में दिखाया गया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के अलावा प्रतीक बब्बर, सिद्धार्थ और नवीन पोलशेट्टी सहित कई अन्य स्टार हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत पहली बार काम कर रहे हैं।

यहां देखिए आमिर खान ने कंगना रनौत के बारे में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply