Aamir Khan ने शेयर किया सस्पेंस से भरा Video, 28 अप्रैल को उठाएंगे गहरे राज से पर्दा

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने अमिर को काफी समय से स्क्रीन पर नहीं देखा है। अब आमिर के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। एक्टर के ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर जल्द ही अपना जलवा बिखेर सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan ने शेयर किया सस्पेंस से भरा Video, 28 अप्रैल को उठाएंगे गहरे राज से पर्दा
आमिर खान (फोटो: सोशल मीडिया)

Aamir Khan suspense video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने अमिर को काफी समय से स्क्रीन पर नहीं देखा है। अब आमिर के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। एक्टर के ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर जल्द ही अपना जलवा बिखेर सकते हैं।

आमिर खान ने इसी की ओर इशारा करते हुए हाल ही में एक सस्पेंस से भरा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आमिर खान बॉक्स क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनेता ने 28 अप्रैल को एक विशेष ‘कहानी’ साझा करने की बात कही है, जिसे जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के इस वीडियो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। फैंस ने इस ‘कहानी’ के बारे में कई कयास लगाए हैं। फैंस ने कमेंट में सुपरस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पदार्पण को लेकर उम्मीद जताई है।

बता दें आमिर खान को एक बेहद निजी व्यक्ति के रूप में जाना जाता है। वो कभी सार्वजनिक रूप से दिखाई भी नहीं देते हैं। उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए खुद का एक और वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने आईपीएल में अपने अवसरों पर चर्चा की और दर्शकों को कयास लगाने पर मजबूर कर दिया। आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो जल्द ही मूवी के टीजर रिलीज की उम्मीद जताई जा रही है।

संजय दत्त के लिए खास है ‘KGF: चैप्टर 2’, एक्टर ने नोट शेयर कर बताई वजह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply