एक बार फिर ऑनस्क्रीन दिखेगी आमिर खान-माधुरी दीक्षित की जोड़ी, डायरेक्टर इंद्र कुमार की इस फिल्म में करेंगे काम

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 90 के दशक की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म 'दिल' से जुड़ी घोषणा की है। इंद्र कुमार ने खुलासा किया है कि वह 'दिल' फिल्म का सीक्वल बनाएंगें।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक बार फिर ऑनस्क्रीन दिखेगी आमिर खान-माधुरी दीक्षित की जोड़ी, डायरेक्टर इंद्र कुमार की इस फिल्म में करेंगे काम
फिल्म 'दिल' का पोस्टर। (साभारः क्रिएटिव)

एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 90 के दशक में पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक रहे हैं। दोनों ने जब फिल्म ‘दिल’ में एक साथ काम किया तो लोगों ने इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया। फिल्म उस समय सुपर-डुपर हिट हुई थी। फिल्म के गानों ने भी ऑडियंस को काफी प्रभावित किया। फिल्म का टाइटल ट्रैक लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ होता था।

आमिर खान और माधुरी दीक्षित की 90 के दशक की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। डायरेक्टर इंद्र कुमार ने फिल्म ‘दिल’ से जुड़ी घोषणा की है, जिसे सुनकर आप लोग एक्साइटेड हो जाएंगे। इंद्र कुमार ने खुलासा किया है कि वह दिल फिल्म का सीक्वल बनाएंगें। उन्होंने फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन के दौरान इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि फिल्म का नाम ‘दिल’ ही होगा।

अच्छी स्क्रिप्ट की थी तलाश 

डायरेक्टर इंद्र कुमार ने कहा कि वह लंबे समय से इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में सोच रहे थे। उन्होंने कहा कि वास्तव में वह लंबे समय से अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे और अब उनको एक स्क्रिप्ट मिली है, जिसके बाद यह फिल्म बनाने के लिए तैयार हुए हैं। फिल्म अभी शुरुआती दौर में है और इस पर बहुत काम करना बाकी है। हालांकि ऑडियंस को इस फिल्म का लंबा इंतजार करना पड़ेगा। इंद्र कुमार के मुताबिक फिल्म को बनने में अभी बहुत समय लगेगा।

इंद्र कुमार की ‘टोटल धमाल’ 

आपको बता दें कि डायरेक्टर इंद्र कुमार ने धमाल सीरिज की तीसरी फिल्म ‘टोटल धमाल‘ को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में हैं।  फिल्म ‘टोटल धमाल’  पहली फिल्म ‘धमाल’ की तरह पैसे के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में  ‘पैसा यह पैसा’ और ‘मुंगड़ा’ रीमेक सॉन्ग है। फिल्म के सॉन्ग और म्यूजिक की अक्षय कुमार ने भी तारीफ की है।

यहां देखिए माधुरी दीक्षित का वीडियो…

यहां देखिए माधुरी दीक्षित की तस्वीरें…

View this post on Instagram

🌺B L U S H🌺

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply