आमिर खान किसी बॉलीवुड नहीं, बल्कि इस पाकिस्तानी एक्टर की एक्टिंग के हैं कायल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान (Aamir Khan) किसी बॉलीवुड नहीं, बल्कि पाकिस्तानी एक्टर मोईन अख्तर (Moin Akhtar) के फैन हैं। वो उनकी बेहतरीन एक्टिंग के कायल है। ये बात आमिर ने खुद बताई।

Author   |     |     |     |   Updated 
आमिर खान किसी बॉलीवुड नहीं, बल्कि इस पाकिस्तानी एक्टर की एक्टिंग के हैं कायल
आमिर खान(फोटो:विरल/मानव)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की यकीनन बड़ी फैन फॉलोइंग है। हर कोई उनकी बेहतरीन एक्टिंग को पसंद करते हैं। लेकिन ये जिस एक्टर के एक्टिंग के कायल हैं वो कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तन के एक्टर मोईन अख्तर (Moin Akhtar) हैं।

आमिर खान (Aamir Khan Movies) ने इस बात का जिक्र हाल ही में सेनेटर मुसाहिद हुसैन के साथ किया। आमिर ने बताया कि एक्टर मुईन अख्तर ने अपने फिल्मी करियर में पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। वहीं, मुसाहिद ने आमिर के संग हुए मुलाकात के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा-

बेहतरीन एक्टर आमिर खान के साथ आप सभी को गुड मार्निंग। ये एक्टर यहां बीजिंग में अपने पहले एशियन सिविलाइजेशन डायलॉग से नवाजे गए इसे राष्ट्रपति शी जिंपिंग ने होस्ट किया। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ चीन में काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। आमिर ने बताया कि वो दिवंगत एक्टर मुईन अख्तर के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी शानदार एक्टिंग  काफी पसंद है।’

https://twitter.com/Mushahid/status/1128466137308471296

गौरतलब हो कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha)’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल यानि 2020 में क्रिसमिस पर रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म की कास्ट को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्ट करेंगे।

जानिए आमिर खान के फैट से फिट होने की हैरान करने वाली कहानी…

वीडियो में देखिए क्यों आमिर खान एक्टर कुणाल कपूर को अपनी फिल्मों में कास्ट नहीं करते…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply