गूगल मैप के जरिए इस तरह होगा फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ का अनोखा प्रमोशन

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’की टीम ने गूगल मैप से हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान का किरदार...

By   |    |   260 reads   |  0 comments
गूगल मैप के जरिए इस तरह होगा फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ का अनोखा प्रमोशन

आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan)  की टीम ने गूगल मैप (भारत) से हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान का किरदार ‘फिरंगी’ यात्रियों का मार्गदर्शन करता नजर आएगा। गूगल मैप की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वैकर ने कहा, ‘लोग दिवाली और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ देखने के लिए तैयार हैं। हम अपनी ड्राइविंग यात्रा को और अधिक मजेदार और चंचल बनाकर अपना काम करना चाहते थे। हम फिल्म की सफलता की कामना करते हैं।’

यात्रियों के पास उनके एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर गुरुवार से फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प होगा। नेविगेटिंग ऐप में, उपयोगकर्ता आमिर को अपनी पूरी यात्रा में उनके पालतू गधे की सवारी करते देखेंगे।

गूगल और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने फिल्म से फिरंगी का आकर्षक संवाद भी शामिल किया है, ‘1-2-3 क्वीक मार्च’ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में है। विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ होगी।

ट्रेलर कुछ ऐसा दिखे
फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के ट्रेलर में आमिर खान की एक्टिंग एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इसमें आमिर खान फिरंगी, योद्धा की तरह रूप बदलते दिख रहे हैं। इस फिल्म में इनका किरदार दर्शकों को गुमराह करेगा। क्योंकि ट्रेलर में दिख रहा है कि आमिर खान अंग्रेजों और ठगों से मिले हैं। इसके अलावा अगर लुक की बात करें तो वह बड़े-बड़े मूंछ, बाल में दिख रहे हैं।

शूटिंग की तैयारी
बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए आमिर खान ने बहुत मेहनत की। इस फिल्म के लिए उन्होंने दाढ़ी, बाल और मूंछ बढ़ाई। इसके अलावा नाक में कुछ पहनें हैं जिसको लेकर भी चर्चा में रहे। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून में स्टार्ट हुई थी। हाल ही में इसी साल फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान राजस्थान भी गए थे और थाइलैंड में भी शूटिंग की गई थी।

Leave a Reply