आमिर खान की बेटी इरा खान ने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मैं पूरी तरह से थक गई हूं’

इरा (Ira Khan) ने एक नोट शेयर किया है और उसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया है. इरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये नोट फैंस के साथ साझा किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. नोट में इरा ने बहुत थके होने की बात तक कही है.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान की बेटी इरा खान ने डिप्रेशन को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मैं पूरी तरह से थक गई हूं’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं. इस बार इरा ने एक नोट शेयर किया है और उसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया है. इरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये नोट फैंस के साथ साझा किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. नोट में इरा ने बहुत थके होने की बात तक कही है.

इरा खान (Ira Khan) ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘इतने कम समय में इतने सारे सोशल ओकेजन्स. ये मुझे मेरी स्टिकर बुक से एक स्टिकर की याद दिलाता है (मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे इस तरह से पूरी सच्चाई के साथ कर पाऊंगी), उदास और थकी हुई लेकिन अच्छी तरह से तैयार हूं. मैं थक गई हूं. पूप्ड. पूरी तरह.’

अपनी पोस्ट में इरा आगे लिखती हैं ‘लेकिन मुझे लगता है कि मैंने अच्छा किया और मैंने निश्चित रूप से खुद को ज्यादा बढ़ाया लेकिन मुझे कुछ हिस्सों में मजा आया और मैं और भी विस्तार से एक इनफॉर्म्ड फैसला ले रही थी. लेकिन इन सब की परवाह किए बिना…हम सब बहुत अच्छे लग रहे थे! और वो, मैंने हाल ही में सीखा है, कुछ के लिए मायने रखता है (कुछ सतही से परे). इरा ने इसके साथ #laalsinghchaddha और #intheatres भी जोड़ा है.’

इस पोस्ट में इरा खान कई फोटोज भी शेयर की हैं. इरा ब्लैक कलर की ड्रेस में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में इरा का लुक बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में इरा के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply