Aamir Khan Daughter: ईद पर बॉयफ्रेंड संग आमिर खान की बेटी का पोज, डीप ब्लाउज में नजर आईं इरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार इरा ने ईद के मौके पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan Daughter: ईद पर बॉयफ्रेंड संग आमिर खान की बेटी का पोज, डीप ब्लाउज में नजर आईं इरा खान
आमिर खान की बेटी इरा खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

Aamir Khan Daughter Ira Khan Eid Celebration: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक कोजी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बार इरा ने ईद के मौके पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।\

इरा और नूपुर ने सेलिब्रेशन के दौरान साथ में पोज दिए और काफी खुश भी नजर आए। इरा ने फोटोज शेयर कर ईदी के बारे में कुछ फैक्ट्स भी बताए। इरा ने लिखा- ‘क्या आप जानते है कि आप शादी होने तक ईदी के लिए एलिजेबल है। मैंने सोचा एक बार एडल्ट हो जाते (18) ये हो गया। आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं। ईद मुबारक।’

ईद का त्योहार (Eid 2022) दुनियाभर में धूमधाम से मनाया गया। इसे बॉलीवुड सेलेब्स मे भी खूब जश्न के साथ मनाया। अब तमाम सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी अपनी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इरा ने अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड के साथ ईद मनाई अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हमेशा की तरह ईद पर भी इरा बॉयफ्रेंड की बाहों में काफी रोमांटिक कोजी अंदाज में दिखाई दीं।

इन फोटोज में आमिर के भांजा अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इमरान लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए है और लाइमलाइट से भी दूर ही रहते है।

जब Ex बॉयफ्रेंड Pawan Singh संग बेहद बोल्ड हुईं Akshara Singh, देखें रोमांस से भरपूर VIDEO

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply