बर्थडे पर आमिर खान की बेटी Ira khan ने स्विमवियर पहन काटी कैक, अंदाज देख फैन्स बोले-कितना पारिवारिक माहौल है

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस बार आमिर की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भी एक अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। आइरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं। वह अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों को हैरान करती हैं। हाल ही में आइरा खान का बर्थडे था और इस मौके पर भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी बेटी के साथ थे।

  |     |     |     |   Updated 
बर्थडे पर आमिर खान की बेटी Ira khan ने स्विमवियर पहन काटी कैक, अंदाज देख फैन्स बोले-कितना पारिवारिक माहौल है
आमिर खान और आइरा खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वहीं इस बार आमिर की बेटी आइरा खान (Ira Khan) भी एक अलग ही अंदाज में नजर आई हैं। आइरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखी जाती हैं। वह अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज से लोगों को हैरान करती हैं। हाल ही में आइरा खान का बर्थडे था और इस मौके पर भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी बेटी के साथ थे। अपनी बेटी के बर्थडे को आमिर खान ने बेटे आजाद के साथ मिलकर मनाया, जिसकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वायरल हो रहे आइरा खान के फोटो पर जमकर कमेंट देखने को मिल रहे हैं। फोटो में आइरा अपने पिता आमिर खान और भाई आजाद के साथ नजर आ रही हैं। ख़ास बात ये है कि फोटो में आइरा ने स्विमवियर पहना है, जबकि आमिर और आजाद शर्टलेस हैं। फोटो देखकर तो यही लग रहा है कि सभी पूल में एन्जॉय कर रहे थे। आप फोटो में आइरा को बर्थडे कैंडल ब्लो करते हुए देख सकते।

आइरा की इस पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। जहां कुछ लोगों को फैमिली के बीच की इस बॉन्डिंग को बहुत पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ ने आमिर और आइरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

कमेंट सेक्शन में अधिकतर लोग आइरा के लुक से नाखुश दिखे। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बहुत पारिवारिक माहौल है।” गौरतलब है कि हाल ही में आइरा खान की ईद पर भी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिस पर लोगों ने उन्हें उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया था।

Lock Upp Winner: Munawar Faruqui ने अपने नाम की जीत की ट्रॉफी, मिला इतना कैश प्राइज और विदेश ट्रिप का इनाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply