आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ ऐसे मनाया अपना 54वां बर्थडे, बताया अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम

आमिर खान आज 54 साल के हो गए हैं। 14 मार्च आज ही के दिन उनका जन्म हुआ था। ऐसे में वो इस खास मौके को अलग अंदाज में मनाएंगे। आमिर खान के बर्थडे की तैयारियों पूरी तरह से हो गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ ऐसे मनाया अपना 54वां बर्थडे, बताया अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम
पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे मनाते हुए आमिर खान

14 मार्च 1965 को यानी आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का जन्मदिन है। आमिर खान ने आज अपना जन्मदिन मुंबई में ही मीडिया के कुछ लोगों के साथ मनाया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी किरण राव भी नजर आईं। आमिर खान ने अपने इस खास मौके पर केक भी काटा। मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान ने बताया कि उनकी बर्थडे विश ये है कि हिंदुस्तान के सभी लोग वोट करें क्योंकि जल्द ही चुनाव आने वाले हैं। ऐसा करके वो सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा बने।

इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर अनाउंसमेंट की। जो कि अगले साल रिलीज हो सकती है। इस फिल्म की कास्ट फिलहाल अभी तय नहीं हुई है।  ये फिल्म वायाकॉम और आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा बनाई जाएगी। इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे अद्वैत चंदन जिन्होंने सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म बनाई थी। इस फिल्म की स्टार कास्ट फिलहाल अभी तय नहीं हो पाई है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरु होगी। तैयारियां इसको लेकर शुरु हो चुकी है। 6 महीने आमिर खान को इस फिल्म की तैयारी में लगना होगा।

इसके अलावा आमिर खान ने बताया कि वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाएंगे। इस खास मौके उनके साथ मौजूद किरन राव ने बताया कि आमिर खान का डाइट प्लान काफी स्वादिष्ट चीजों से भरा हुआ है। वहीं, सारे जहां से अच्छा फिल्म को लेकर आमिर खान से जब पूछा गया कि क्या शाहरुख खान के न कहने के बाद वो इस फिल्म को करेंगे? तो इस पर हंसते हुए आमिर खान ने कहा कि वो इस वक्त अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर ध्यान दे रहे हैं।

वहीं, आमिर खान ने बताया कि उनके बेटे आजाद और किरण राव ने उनके लिए पेंटिंग बनाई है। आजाद ने अपने पेंटिंग एक स्टोरी फॉर्म में बनाई है, जिसे आमिर खान मीडिया को समझते हुए नजर आए।  वहीं, पत्नी किरण राव ने आमिर खान के लिए एक स्कैच तैयार किया था।

इतना ही नहीं आमिर खान ने कई बाते मीडिया से बातचीत के दौरान रखी थी। उन्होंने अपनी एनजीओ द्वारा महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में हो रहे काम का जिक्र भी इस दौरान किया। आमिर खान को लास्ट टाइम फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था। जो कि लोगों के बीच कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई।

यहां देखिए आमिर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें…

 

एक दूसरे को केक खिलाते हुए आमिर खान-किरण राव

किरण राव ने काट केक

 

आमिर खान और किरण राव एक दूसरे को किस करते हुए…

 

जानिए किरण राव के करीब कब आए आमिर खान, देखिए ये वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply