#MeToo के घेरे में प्रकाश झा? अहाना कुमरा ने बताया क्या हुआ था लिपस्टिक अंडर माई बुर्का फिल्म के सेट पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने फिल्ममेकर प्रकाश झा (Prakash Jha) पर असहज कमेंट करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। मामला 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' फिल्म (Lipstick Under My Burkha Movie) की शूटिंग के दौरान का है।

Author   |     |     |     |   Published 
#MeToo के घेरे में प्रकाश झा? अहाना कुमरा ने बताया क्या हुआ था लिपस्टिक अंडर माई बुर्का फिल्म के सेट पर
प्रकाश झा के कमेंट से असहज हो गई थीं अहाना कुमरा। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और एक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) भी ‘मी टू’ मूवमेंट (MeToo Movement) की हद में आते हुए दिख रहे हैं। साल 2016 में आई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ (Lipstick Under My Burkha Movie) की एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में उस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वाक्या साझा किया है। अहाना ने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर प्रकाश झा के एक कमेंट से वह काफी असहज हो गई थीं।

अहाना कुमरा (Aahana Kumra Films) ने बताया, ‘मुझे याद है कि एक बार प्रकाश झा फिल्म के सेट पर आए थे। मैं एक इंटीमेट सीन की शूटिंग कर रही थी। वो सेट पर थे और उन्होंने एक ऐसा कमेंट किया जिससे मैं काफी असहज हो गई थी। मैं हैरान थी कि मुझे प्रकाश झा से ऐसा कमेंट सुनने को मिला था। मैं फिल्म की डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव के पास गई और कहा कि वो मेरे डायरेक्टर नहीं हैं तो वो सेट पर क्यों हैं और मुझे उनसे ऐसा कमेंट सुनने को क्यों मिल रहा है। वो हमारी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।’

अहाना कुमरा ने आगे कहा, ‘अलंकृता ने बेहद सलीके से प्रकाश झा को सेट से जाने के लिए कहा और वो चले गए। वो आराम से वहां से चले गए और यह उनकी अच्छी बात थी।’ अहाना कहती हैं कि प्रकाश झा समझ गए थे कि उनके सेट पर होने से वह लोग असहज महसूस कर रहे हैं। अहाना के इस बयान पर फिलहाल तो प्रकाश झा का कोई कमेंट नहीं आया है, लेकिन मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक वह सुर्खियों में हैं। बताते चलें कि ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ फिल्म में अहाना के अलावा कोंकणा सेन शर्मा, रत्ना पाठक शाह, प्लाबिता बोरठाकुर और विक्रांत मेसी (Vikrant Massey Chhapaak Movie) मुख्य किरदारों में थे।

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज करवा दिया है

देखिए प्रकाश झा का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply