Exclusive: ‘आफत-ए-इश्क’ का सेट इन्द्रजीत नट्टोजी और उनके दोस्तों ने किया है खुद डिजाइन!

नेहा शर्मा (Neha Sharma) अभिनीत ज़ी5 की आगामी फिल्म 'आफत-ए-इश्क' अपनी पहली घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर उठाते हुए, ज़ी5 द्वारा हाल ही में फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे जनता द्वारा बेहद बेहद पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसका प्रीमियर 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: ‘आफत-ए-इश्क’ का सेट इन्द्रजीत नट्टोजी और उनके दोस्तों ने किया है खुद डिजाइन!

नेहा शर्मा अभिनीत ज़ी5 की आगामी फिल्म ‘आफत-ए-इश्क’ अपनी पहली घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। उत्साह के स्तर को कई पायदान ऊपर उठाते हुए, ज़ी5 द्वारा हाल ही में फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे जनता द्वारा बेहद बेहद पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में नमित दास, दीपक डोबरियाल, अमित सियाल और इला अरुण जैसे कलाकारों की महत्वपूर्ण भूमिका है और इसका प्रीमियर 29 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

इन्द्रजीत नट्टोजी द्वारा स्वयं फ़िल्म का सेट डिज़ाइन करने के बारे में बात करते हुए दीपक डोबरियाल ने बताया,”आफत-ए-इश्क एक बहुत ही रहस्यमयी फिल्म है जिसमें बहुत अलग कॉन्सेप्ट हैं। कहानी एक ऐसी लड़की के बारे में है जो प्यार की तलाश में है और कैसे लाइफ में उसे इतनी चुनौतियों से गुज़रना पड़ता है। इसमें हॉरर, कॉमेडी और कई अन्य एलिमेंट्स हैं जो आप इस फिल्म को देखने के दौरान अनुभव कर सकते हैं। इस फिल्म को पूर्णता के साथ बनाने के प्रयास में, इंद्रजीत नट्टोजी और उनके दोस्तों ने खुद सेट डिजाइन किए हैं। उन्होंने जानबूझकर एक ऐसा सेट तैयार किया है जो बहुत ही रहस्यमयी लगता है। दर्शक निश्चित रूप से फिल्म देखने के लिए रोमांचित होंगे।”

साथ ही, नामित दास ने इस फ़िल्म को देखने की वजह बताते हुए कहा,”आफत-ए-इश्क एक ऐसी फिल्म है जिसे अवश्य देखना चाहिए क्योंकि इसमें अद्भुत कलाकारों की टोली शामिल है। यह शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर है और मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है। मेरा मानना ​​​​है कि यह एक अलग दुनिया है जिसे हम मनुष्य के रूप में सचेत रूप से सीमित रखते हैं और लोग वास्तव में इस शैली से संबंधित होंगे क्योंकि यह किसी को खोने की भावना और खुद के साथ कनेक्शन का प्रतीक है। कहानी में वह सब कुछ है जो अभी तक खोजा नहीं गया है। इसमें काफी ह्यूमर है जिसे किसी और ने नहीं बल्कि डायरेक्टर इंद्रजीत नट्टोजी ने सामने रखा है। वह वास्तव में मजेदार है जिसके कारण आपको हर फ्रेम में वह मज़ेदार एलिमेंट दिखाई देगा। मैं वास्तव में आपको यह फिल्म देखने की सलाह दूंगा।” देखें ‘आफत-ए-इश्क’ 29 अक्टूबर 2021 से एक्सक्लूसिवली ज़ी5 पर!

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी ने शेयर किया वीडियो! बेटी पलक ने किया मजेदार कमेंट

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply