Aadai Teaser Release: करण जौहर ने रिलीज किया आदाई का टीजर, एक्ट्रेस अमाला पॉल के बोल्ड अवतार ने किया हैरान

बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी तमिल फिल्म आदाई का टीजर आज रिलीज किया है। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही लोगों की बेसब्री बढ़ा दी थी। अब फिल्म का टीजर आया है। फिल्म का ये टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Aadai Teaser Release: करण जौहर ने रिलीज किया आदाई का टीजर, एक्ट्रेस अमाला पॉल के बोल्ड अवतार ने किया हैरान
तमिल फिल्म आदाई का टीजर में अमाला पॉल । (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

बॉलीवुड के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी तमिल फिल्म आदाई का टीजर (Aadai Teaser Release) आज रिलीज किया है। फिल्म के पोस्टर ने पहले ही लोगों की बेसब्री बढ़ा दी थी। अब फिल्म का टीजर आया है। फिल्म का ये टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। करण जौहर ने फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर करते हुए फ्रीडम के बारे में बताया है। यानी आजादी क्या है।

करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा,’आजादी क्या है, जो भी आप करते हैं, वही आजादी हैं। पेश है एक तमिल फिल्म आदाई जो समाज व्याप्त कुरीतियों की बेड़ियों को तोड़ती है। फिल्म में बोल्ड, खूबसूरत और बिंदास एक्ट्रेस अमाला पॉल हैं। फिल्म को रत्न कुमार ने डायरेक्ट किया है। वी स्टूडियो और विजय कार्तिक कन्नन ने इसे प्रोड्यूस किया है। ‘

यहां देखिए करण जौहर का ट्वीट-

फिल्म का टीजर आने पर एक्ट्रेस अमाला पॉल ने ट्वीट कर कहा-

आप सभी के सपोर्ट और बिना शर्त के प्यार से मैं एक और जर्नी की तरफ बढ़ रही हूं। अपनी दुआयों में मुझे याद रखना और अपनी लड़की फिल्म आदाई के लिए शुभकामनाएं दे। फिल्म बहुतक-बहुत जल्द आपके सामने रिलीज होगी।

कुछ ऐसी है कहानी

फिल्म के टीजर बहुत ही हॉरर और हार्ड हिटिंग है। टीजर की शुरुआत एक मां से होती है, जो अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचती है, लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर उन्हें एक और दिन रुकने के लिए बोलता है। इसके बाद मां बोलती है कि लास्ट टाइम जब मैंने उससे बात की थी, तो वह नशे में थी। इसके बाद हम देखते हैं कि पुलिस एक सर्च ऑपरेशन चलाती है और पुलिस को वह लड़की होती है। वह पूरी तरह से न्यूड होती है।

यहां देखिए फिल्म अदाई का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply