पंखे में लटकी मिली 30 साल की मॉडल, पुलिस ने बरामत किया सुसाइट नोट जिसमें लिखा था- ‘सुकून चाहती हूं..’

30 साल की मॉडल का शव बरामद हुआ है. इस मॉडल ने अंधेरी इलाके में एक होटल के कमरे में पंखे से लटककर कथित रूप से सुसाइड कर लिया है. वर्सोवा पुलिस ADR के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. स खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

  |     |     |     |   Published 
पंखे में लटकी मिली 30 साल की मॉडल, पुलिस ने बरामत किया सुसाइट नोट जिसमें लिखा था- ‘सुकून चाहती हूं..’

मुंबई के अंधेरी इलाके से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं. खबरें है कि इस इलाके से 30 साल की मॉडल का शव बरामद हुआ है. इस मॉडल ने अंधेरी इलाके में एक होटल के कमरे में पंखे से लटककर कथित रूप से सुसाइड कर लिया है. वर्सोवा पुलिस ADR के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. स खबर के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

होटल के कमरे में मिली लाश

होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक मॉडल ने बुधवार रात 8 बजे होटल में चैक-इन किया था और डिनर भी ऑर्डर किया था. गुरुवार को जब हाउसकीपिंग स्टाफ के कई बार दरवाजा खटखटाया मगर रुम नहीं खुला. जिसके बाद मैनेजर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी.यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

सुसाइड नोट भी बरामद किया

जानकारी मिलते ही होटल में पुलिस पहुंची और मॉडल के रूम को मास्टर चाभी से खोला. होटल के रूम का दरवाजा खुला तो कमरे में दाखिल होने वालों के होश उड़ गए. मॉडल का शव पंखे से लटका हुआ था. उसने कमरे के अंदर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. होटल में मॉडल के रूम से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान ना करें, खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस. यह भी पढ़े: Bhediya Teaser: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर ‘भेड़िया’ का टीजर कर देगा आपके रोंगटे खड़े, धड़कने हो जाएंगी तेज

 

पोस्टमार्टम के लिए भेज शव

बता दें कि वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत केस दर्ज करके मॉडल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Ali Fazal And Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने अपने हाथों में रचाई मेहंदी, क्या आप ढूढ़ पाएंगे अली फजल का नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply